आगरा: सपा जिला पंचायत सदस्य की महिलाओं पर अश्लील अशोभनीय टिप्पणी, वीडियो हुआ वायरल

Crime

आगरा जनपद के ब्लॉक पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत पिढोरा क्षेत्र के एक गांव में चुनावी वार्ता के दौरान सपा नेता जिला पंचायत सदस्य ने महिलाओं के प्रति जमकर अश्लील अशोभनीय टिप्पणी की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ क्षेत्र के सामाजिक लोगों ने अभद्र टिप्पणी व्यवहार को लेकर ऐसे नेता पर कार्रवाई करने के साथ आक्रोश व्यक्त किया है।

जानकारी के अनुसार पिनाहट ब्लॉक क्षेत्र के वार्ड संख्या 45 से जिला पंचायत सदस्य सपा नेता रामअवतार वर्मा का क्षेत्र के गांव की महिलाओं के प्रति अश्लील व अशोभनीय टिप्पणी के वीडियो सोशल मीडिया पर बुधवार को तेजी के साथ वायरल हो गये । वायरल वीडियो में समाजवादी पार्टी का जिला पंचायत सदस्य महिलाओं पर अश्लील व अशोभनीय टिप्पणी कर रहा है।

वायरल वीडियो में जिला पंचायत सदस्य पिनाहट के एक गांव की महिलाओं की गिनती कराते हुए उन पर अश्लील बातें कर रहा है। साथ ही अन्य वीडियो में विधानसभा चुनाव की हार जीत के सट्टे को लेकर भी बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। और कह रहे है। जिनमें से हार जीत पर लाखों रुपए दांव पर लगाने की बात कर रहे हैं। वही सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी के साथ वायरल हो गया ।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश फैल गया है । वही क्षेत्रीय लोगों ने जिला पंचायत सदस्य को सबक सिखाने का मन बना लिया है। क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि जिस दिन जिला पंचायत सदस्य गांव में आएगा उसका मुंह काला कर गधे पर निकाला जाएगा ।और वही क्षेत्रीय लोगों ने जिला पंचायत सदस्य के खिलाफ जल्द ही कड़ी कार्रवाई की बात कही है। लोगों ने ऐसे नेता के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करते हुए समाजसेवी दूर करने की बात कही है।

 

वही इस मामले में थाना प्रभारी पिढौरा अनिल कुमार का कहना है कि अभी इस संबंध में उनके पास कोई भी तहरीर नहीं आई है । नाही किसी के द्वारा कोई शिकायत सूचना दी गई है। अगर कोई शिकायत आएगी तो कार्रवाई की जाएगी।