आगरा: संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे पर लटका मिला नवविवाहिता का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Crime

आगरा:  थाना सैयां क्षेत्र ग्राम तेहरा में एक नवविवाहित महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से लटका हुआ मिला। इस घटना की जानकारी होते ही मृतका के परिजन मौके पर पहुँच गए और पुलिस को भी सूचना दी। महिला का शव फांसी के फंदे पर लटकने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँचे पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने जांच पड़ताल की और शव को फंदे से उतारकर कानूनी कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतका के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप:-

मृतका के भाई ने बताया कि उसकी बहन से लगातार अतिरिक्त दहेज की मांग की जा रही थी जिसे पूरा करने में हम लोग असमर्थ थे। जिसके लिए उसके साथ मारपीट की। कई बार उसने शिकायत भी की थी लेकिन यह नहीं मालूम था कि उसका पति इतना बड़ा कदम उठा लेगा और बहन को मौत के घाट उतार देगा।

मृतिका के पति के अन्य महिला से अवैध संबंध:-

मृतका के परिजनों का कहना यह भी है कि आरोपी के किसी अन्य महिला से अवैध संबंध भी है। शादी से पहले उसके प्रेम संबंध थे जो शादी के बाद भी जारी हैं। बेटी को इसकी जानकारी होने पर वह लगातार पति के अवैध संबंधों का विरोध कर रही थी।

पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर:-

घटना की जानकारी होने पर क्षेत्राधिकारी, थाना प्रभारी एवं एसडीएम खेरागढ़ अन्य पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए व महिला के शव को पंखे से उतारकर उसका पंचनामा भर पोस्टमार्टम गृह भेज दिया गया। अधिकारियों का कहना है कि परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा लिख अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।