आगरा: दो भाइयों की हत्या के मामले में पुलिस ने फरार 2 और आरोपियों को किया गिरफ्तार

Crime

आगरा जनपद के थाना खेड़ा राठौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव चित्रपुरा में 2 माह पूर्व जमीनी विवाद के चलते दो चचेरे भाई दिनेश और महेश की गांव के ही दबंगों ने एक राय होकर गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया था तो वहीं परिजनों की तहरीर के आधार पर खेड़ा राठौर पुलिस ने 14 लोगों के खिलाफ नामजद हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की थी जिसमें पुलिस ने पांच फरार आरोपियो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

वहीं अन्य 9 फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही थी मगर सभी आरोपी क्षेत्र से निकलकर कहीं छुपे हुए थे। जिस पर पुलिस के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आगरा के आदेशानुसार पुलिस ने फरार वांछित आरोपी घनश्याम, हुकुम सिंह, विवेक, बिल्ला, गौतम, अश्वनी, सतेंद्र, भूरे सिंह , विजय सभी निवासीगण चित्रपुरा थाना खेड़ा राठौर पर 5-5 हजार रुपए का इनाम घोषित किया ।

बांछित सभी फरार आरोपियों पर इनाम घोषित होने के बाद पुलिस ने मुखबिर तंत्र को और मजबूत किया और पूरी तरह तलाश में जुट गई। थानाध्यक्ष खेड़ा राठौर सुनील कुमार लांबा को मुखबिर द्वारा दो इनामी आरोपी के क्षेत्र के अभय पुरा चौराहे पर मध्य प्रदेश भागने को जाने के लिए खड़ा होने की सूचना मिली। जिस पर थानाध्यक्ष ने मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर पुलिसकर्मियों के साथ छापेमारी की जिस पर पुलिस को देख कर दो हत्यारोपी भागने लगे घेराबंदी कर पुलिस कर्मियों ने दोनों को दबोच लिया।

पुलिसकर्मियों द्वारा तलाशी में एक तमंचा दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए पूछताछ में इनामी आरोपियों ने अपना नाम अश्वनी पुत्र भंवर सिंह, बिल्ला उर्फ विजेंद्र सिंह पुत्र गजेंद्र सिंह बताया। पुलिस दोनों आरोपियों को थाने लेकर पहुंची उच्चाधिकारियों को अवगत कराने के बाद पुलिस ने 5-5 हजार के इनामी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेजा हैं। वही 2 दिन पूर्व हत्या में वांछित इनामी एक आरोपी विजय पुत्र जनक सिंह ने न्यायालय में सरेंडर कर चुका है। बाकी 6 इनामी आरोपियों की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर शेष आरोपियों को जेल भेजा जाएगा।

इसी संदर्भ में थानाध्यक्ष खेड़ा राठौर सुनील कुमार लांबा का कहना है कि एसएसपी आगरा के आदेश पर वांछित फरार आरोपियों पर इनाम घोषित किया गया था। दो इनामी आरोपियों को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को पुलिस की टीमें लगी हुई हैं संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।