Agra News: रूफटॉप कैफे में अभद्रता, बोतल तोड़ महिलाओं के सिर पर रखी, डांस के लिए डाला दबाव, 4 आरोपी गिरफ्तार

Crime

आगरा: थाना ताजगंज क्षेत्र के रूफटाप कैफे मॉलीक्यूल में सोमवार की रात नशेड़ी युवकों द्वारा महिलाओं से अभद्रता पर जमकर हंगामा हुआ। कैफे में आईं महिलाओं पर इन युवकों ने पहले सिगरेट की धुआं डाला, इसके बाद उन पर अपने साथ डांस करने का दबाव बनाने लगे। साथ आए परिवार के पुरुषों ने विरोध किया तो युवकों ने दबंगई दिखानी शुरू कर दी। परिवार के पुरुषों से मारपीट की, महिला और बालिका का हाथ पकड़कर घसीटने का प्रयास किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन युवकों को मौके से पकड़ लिया, जबकि एक अन्य आरोपी भाग निकला।

मैनपुरी का रहने वाला परिवार सोमवार को आगरा घूमने आया था। रात में परिवार खाना खाने मालीक्यूल रूफटाप कैफे आया। परिवार में चार युवतियां व तीन पुरुष थे। इनमें से एक महिला ने बताया कि वहां मौजूद चार-पांच युवकों ने नशे में परिवार की महिलाओं और बालिका से अभद्रता शुरू कर दी। महिलाओं पर हाथ फेरने लगे। उन्होंने युवकों का विरोध किया तो अभद्रता करने लगे। हाथ में ली शराब की बोतल तोड़कर महिलाओं के सिर पर रखने लगे। उन पर अपने साथ डांस करने का दबाव बनाने लगे।

यह देख परिवार के साथ आए पुरुषाें ने विरोध किया तो युवकों ने दबंगई दिखाते हुए उनसे मारपीट कर दी। परिवार द्वारा 112 नंबर पर फोन करने पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ लिया। प्रभारी निरीक्षक ताजगंज देवेंद्र शंकर पांडेय ने बताया महिला की तहरीर पर आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

Compiled: up18 News