Agra News: होटल मिट्टी में मिलाने की धमकी देने वाले दरोगा को डीसीपी ने किया निलंबित, दिए जांच के आदेश

Crime

आगरा: आवास विकास कालोनी स्थित पुलिस चौकी का अस्थाई रूप से प्रभार संभालने वाले दरोगा को होटल वाले को धमकाना और चौकी प्रभारी के लिए अपशब्द बोलना भारी पड़ गया। डीसीपी सूरज कुमार राय ने दरोगा को निलम्बित करते हुए जांच के आदेश का दिए हैं।

बताया गया है कि दरोगा राजीव कुमार सिंह को सेक्टर चार स्थित होटल में कमरा नहीं मिलने पर गुस्सा आ गया। उन्होंने फोन करके होटल मालिक को धमकाया। यही नहीं, चौकी इंचार्ज के लिए भी अपशब्द बोले। इसका ऑडियो वायरल हो गया।

जगदीशपुरा थाने की आवास विकास चौकी के प्रभारी शक्ति राठी दस दिन के अवकाश पर हैं। थाने में तैनात दरोगा राजीव कुमार सिंह को अस्थाई रूप से चौकी का प्रभार दिया गया है। चौकी के पास में ही होटल ग्वाल पैलेस है। घटनाक्रम रविवार की रात का है। अस्थाई रूप से चौकी संभाल रहे दरोगा राजीव कुमार सिंह को होटल में कमरा चाहिए था। उन्होंने होटल कर्मचारी समझकर मालिक रामू को फोन मिला दिया। उन्हें धमकाया। होटल मिट्टी में मिलाने की धमकी दी। मैनेजर को तत्काल उनके पास भेजने को कहा। चौकी इंचार्ज शक्ति राठी के लिए भी अपशब्द बोले।

उन्होेंने कहा कि उन्हें पहले वाले जैसा नहीं समझें। वह दूसरे टाइप के हैं। होटल मालिक की दरोगा से करीब पांच मिनट फोन पर बातचीत हुई। ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ऑडियो में दरोगा की आवाज लड़खड़ा रही है। वह यह तक बोल रहे थे कि रातभर का टाइम है हटवा सकता है तो हटवा दे। देखूं कितनी सिफारिश है।

डीसीपी सूरज कुमार राय ने बताया कि ऑडियो वायरल होने पर दरोगा राजीव कुमार सिंह को निलंबित किया गया है। उनके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं।

Compiled: up18 News