यूपी के नोएडा में बिरयानी वाले का चूहे को बाइक से कुचलने का वीडियो वायरल, गिरफ्तार, पुलिस ने बताई सच्चाई

Crime

उत्तर प्रदेश के नोएडा से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आ रही है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां एक शख्स ने अपनी बाइक से चूहे को कुचलकर मार डाला. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला नोएडा के मामूरा सेक्टर 66 का है. बताया जा रहा है कि यह शख्स इसी इलाके में बिरयानी की दुकान चलाता है. जब ये शख्स रात को अपने घर से निकल रहा था तो उसकी नजर एक चूहे पर पड़ी, जिसे उसने अपनी बाइक से कुचलकर मार डाला.

चूहे को बाइक से कुचलने के आरोपी को थाना फेस 3 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने चूहे को बाइक से कुचलकर बेरहमी से मार डाला था. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स बाइक के पहिए के नीचे चूहे को कुचलता नजर आ रहा है. ये वीडियो ममूरा गांव में खान बिरयानी वाले की दुकान के सामने का है.

इस मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. इस मामले में पुलिस पहले ही एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. थाना प्रभारी ने बताया कि जब चूहे को कुचलकर मारने के वीडियो की जांच की गई तो पता चला कि खान बिरयानी विक्रेता जैनुल ने ही इस घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद जैनुल मौके से भाग गया था. चूहे को बेरहमी से कुचलकर मारने के वायरल वीडियो पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. पुलिस ने आरोपी को मामूरा गांव से गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने ट्वीटर पर आपका बयान एक बयान दिया है

ऐसा ही एक मामला बदायूँ से सामने आया था जिस पर पुलिस ने 30 पेज की चार्जशीट दाखिल की थी. जिसमें शख्स पर चूहे को नाले में डुबाकर मारने का आरोप लगाया गया था. धारा 11 और धारा 29 (जानवर को मारना या अपंग बनाना) में आरोपी पाया गया है.

Compiled: up18 News