Agra News: चौकी इंचार्ज की कुर्सी पर बैठ बनाई रील, दी वर्दी उतरवाने की धमकी, वीडियो वायरल

Crime

आगरा। एक दबंग युवक ने पहले पुलिस चौकी इंचार्ज को वर्दी उतरवाने की धमकी दी। उसकी कुर्सी पर बैठकर रील बनाई। रील बनाने के बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। चौकी इंचार्ज ने थाना एत्माददुद्दौला में केस दर्ज कराया है।

दरोगा निशांत राघव फाउंड्रीनगर पुलिस चौकी पर बतौर चौकी इंचार्ज तैनात हैं। उन्होंने बताया कि गत छह अगस्त को दोपहर करीब दोबजे एक युवक उनकी चौकी पर आया। उसने अपना नाम नितिन उपाध्याय बताया। उसने कहा कि वह खंदौली का रहने वाला है। युवक का चाल-चलन उन्हें दलाल किस्म के व्यक्ति जैसा लगा। चौकी इंचार्ज ने अकारण इस तरह चौकी पर न आने की हिदायत दी और नितिन को वहां जाने के लिए कह दिया। इस पर आरोपी नितिन उपाध्याय ने आवेश में आते हुए चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कराने की धमकी दे डाली और चला गया। आज शुक्रवार को आरोपी फिर चौकी आया। चौकी इंचार्ज और स्टाफ उस वक्त चौकी पर नहीं थे। चौकी इंचार्ज की अनुपस्थित में आरोपी नितिन उपाध्याय ने चौकी इंचार्ज की कुर्सी पर बैठकर रील बनाई। इसके बाद रील को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

आरोपी नितिन उपाध्याय के सोशल मीडिया के अकाउंट पर अधिकारियों के साथ फोटो खिंचाने की डीपी लगी हुई है। उस पर खंदौली थाने में छेड़छाड़ का आरोपी भी लगा था। नितिन उपाध्याय खुद को दो पुलिस अधिकारियों का खास बताकर पुलिसकर्मियों को प्रभाव में लेता है। मामले में थाना एत्माददुदौला पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Compiled: up18 News