आगरा: ज्वैलरी शॉप से शातिर ने चकमा देकर की ठगी, पुलिस कर रही तलाश

Crime

खेरागढ / आगरा। ग्राहक बनकर आए उचक्के ने सोने के झुमके उड़ाए, पुलिस सीसीटीवी खंगालने में जुटी
ताज नगरी आगरा की खेरागढ़ तहसील के थाना कागारौल में बुधवार को बाइक सवार झपट्टा मार बदमाश ज्वैलर्स को बातों में लेकर सोने के कानों के झाले ले उड़े। ज्वैलर्स हाथ मलता और वहीं पर चीखता चिल्लता रह गया।

मामला बुधवार दोपहर करीब सवा दो बजे के कस्बा कागारौल का है। कागारौल में पंचायत घर के पास आगरा के अर्जुन नगर, अयोध्या कुंज, बारह खंभा निवासी संतोष कुमार की ज्वैलर्स की दुकान है। पीड़ित दुकानदार के अनुसार दोपहर करीब सवा दो बजे एक आदमी मुंह पर मास्क लगाकर आया और दुकानदार से ज्वैलरी दिखाने के लिए कहा।

ग्राहक बनकर आया था उचक्का

दुकानदार ने ज्वैलरी डिजाइन वाली किताब दिखाई जिस पर उसने एक डिजाइन पसंद करते हुए दिखाने को कहा। ग्राहक बनकर आया झपट्टा मार फोन पर अपनी पत्नी और मां से बात करते हुए ज्वैलरी पसंद करने के लिए दुकान पर लाने की बात कर रहा था। इसी दौरान संतोष ने कानों की सोने के झाले की डिब्बी बाहर निकाल कर अपने ही हाथों से दिखा रहा था। तभी उसने झपट्टे से झाले लेकर फोन पर बात करते करते भागने लगा।

दुकान के बाहर खड़ा था दूसरा साथी

दुकान के बाहर आगे दो तीन दुकानों को छोड़कर पहले से ही एक आदमी बाइक स्टार्ट करके खड़ा था, और उस पर बैठकर दोनों फरार हो गए। संतोष इस माजरे को कुछ समझ पाया और उनके पीछे दौड़ता हुआ चीखते चिल्लाते पीछा करने की कोशिश की। लेकिन, तब तक वह आंखों के सामने से ओझल हो गए। मामले की जानकारी उसने थाने आकर थाना पुलिस को दी।

पुलिस सीसीटीवी की मदद से तलाश में जुटी

जानकारी कर थाना पुलिस सीसीटीवी कैमरे को खंगालने का प्रयास करने लगी। लेकिन त्यौहार होने के कारण बाजार में भीड़ भाड़ होने के कारण परेशानी हुई। खबर लिखे जाने तक पुलिस को कोई खास सफलता हासिल नहीं हुई। थाना प्रभारी कागारौल अजय तोमर ने बताया है कि दुकानदार ने चकमा देकर सोने के झाले ले जाने की तहरीर दी है। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर आवश्यक कार्रवाई करने में जुटी हुई
है।

संवाददाता- सलीम शेरवानी