आगरा: रेप के बाद की गई थी यूपी पुलिस के सिपाही की बेटी की हत्या

Crime

आगरा: थाना खंदौली क्षेत्र में जलेसर मार्ग पर बुधवार को युवती का अधजला शव मिला था। यह यूपी पुलिस के सिपाही की बेटी का था। बुधवार देर रात उन्होंने शिनाख्त की थी। शुक्रवार को एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने एक प्रेसवार्ता की। बताया कि पहले छात्रा के साथ दुराचार किया गया था और फिर उसके बाद उसकी हत्या की गई थी। पुलिस इस मामले में अभी भी जांच कर रही है।

शादी का दबाव बना रहा था प्रेमी

एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि मृतक युवती बीकॉम की छात्रा थी। उसके पड़ोस में रहने वाले युवक आशीष तोमर से प्रेम संबंध थे। आशीष तोमर ने ही फोन करके उसे घर बुलाया था। शादी करने का दबाव बना रहा था। छात्रा शादी से इंकार कर रही थी। इसी के चलते दोनों के बीच काफी कहासुनी भी हुई थी। इस दौरान आशीष ने छात्रा से दुराचार किया। छात्रा ने विरोध किया था। इसके बाद ही आशीष ने उसके दुपट्टे से गला घोंट कर हत्या कर दी। शव को अपने घर के बाथरूम में जाकर छुपा दिया। उसके पिता ने छात्रा की लाश को ठिकाने लगाने में सहयोग किया। बताया जाता है कि शव में से बदबू आने लगी तो पिता पुत्र दोनों देर रात शव को कंबल में लपेट कर खंदौली ले गए और वहां पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी।

जलता हुआ मिला था छात्रा का शव

आगरा-जलेसर मार्ग पर गांव आविदगढ़ मोड़ के समीप बुधवार तड़के युवती का शव जलता हुआ मिलने से सनसनी फैल गई थी। युवती नीली जींस और लाल टॉप पहने हुए थी। पुलिस ने पहुंचकर आग बुझाई। तब तक युवती का चेहरा, हाथ और पेट तक का ज्यादातर हिस्सा जल चुका था। शिनाख्त देर रात हो सकी थी। युवती के पिता ने उसकी शिनाख्त की थी। वह यूपी पुलिस में सिपाही हैं। एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। युवती बीकॉम द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। वह 30 मई को घर से निकली थी। इसके बाद लापता थी।

पिता ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी

युवती का सिपाही पिता मथुरा में यूपी 112 की पीआरवी पर तैनात हैं। उन्होंने खंदौली थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। युवती के पिता ने 31 मई को एत्माद्दौला थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने मामले के जांच की और हत्यारोपियों तक पहुंच गयी। पिता और पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया है।

परिवार पूरी तरह टूटा

एसएसपी ने जब इस चौंकाने वाले तथ्य के बारे में बताया तो युवती का परिवार पूरी तरह टूट गया। उसके परिवार को रो—रोकर बुरा हाल है।

-एजेंसी