आगरा: बटेश्वर के राज माता मंदिर से अज्ञात चोरों ने पीतल के घंटे किए चोरी

Crime

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत तीर्थ धाम बटेश्वर के राज माता मंदिर से रात के समय अज्ञात चोरों ने मंदिर के गेट की कुंडी ताला काटकर पीतल के घंटे चोरी करके ले गए। मंदिर पुजारी की शिकायत की पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार तीर्थ धाम बटेश्वर के राज माता मंदिर को सोमवार की रात को अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया। जिसमें अज्ञात चोरों ने मंदिर के गेट की कुंडी ताला काटकर अंदर घुसकर मंदिर परिसर में लगे दर्जनभर छोटे-बड़े पीतल के घंटे चोरी करके चोर ले गए और इसकी भनक किसी को नहीं लग सकी। मंगलवार सुबह मंदिर पुजारी संत कुमार मिश्रा मंदिर पहुंचे तो देखा गेट खुला पड़ा था देख हैरान रह गए मंदिर के घंटे चोरी हो गए थे।

पुजारी की शिकायत सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर चोरी की घटना की जानकारी ली। पुलिस द्वारा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को पुलिस द्वारा खंगाला गया। मंदिर के पुजारी संत कुमार ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है । वही क्षेत्रीय लोगों के मुताबिक बटेश्वर मंदिरों में चोरी वारदात लगातार हो रही है पूर्व में भी मंदिरों से घंटे चोरी हो चुके हैं। चोर पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे।

रिपोर्टर- नीरज परिहार