आगरा: बैंक के सामने से बाइक चुराते अज्ञात चोर सीसीटीवी कैमरे में हुए हुए कैद

Crime

आगरा जनपद के थाना कस्बा पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत यूको बैंक में रुपए लेनदेन करने आये युवक की बाइक बैंक के सामने से अज्ञात चोर चोरी कर ले गए। सीसीटीवी कैमरे में में बाइक चुराते अज्ञात चोर कैद हो गए हैं पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है।

जानकारी के अनुसार हजारी लाल पुत्र सियाराम पुरानत्था खेरडाड़ा थाना पिनाहट के मुताबिक बुधवार को वह अपनी बाइक स्प्लेंडर प्लस काले रंग की से कस्बा पिनाहट स्थित यूको बैंक में रुपए का लेनदेन करने के लिए आया था। बाइक को युवक द्वारा बैंक परिसर के सामने खड़ी करके अंदर चला गया। बैंक में रुपए का लेनदेन करके युवक बाहर आया तो देखा उसकी बाइक मौके पर नहीं थी लोगों को पूछा मगर कोई अता पता नहीं चल सका। बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से देखा गया तो दो अज्ञात चोर आसानी से बाइक में चाबी लगा कर चोरी करके ले जा रहे थे।

वही सीसीटीवी कैमरे में पुलिस की गाड़ी गुजरती हुई दिख रही है मगर चोरों को पुलिस का कोई डर रही नहीं है। कस्बा क्षेत्र में बाइक चोर पूरी तरह से सक्रिय हैं और आसानी से लोगों की बाइकों को पूर्व में भी चोरी करके रफूचक्कर हो गए हैं।

पीड़ित युवक हजारीलाल ने थाना पिनाहट पहुंचकर अज्ञात चोर के खिलाफ प्रार्थना पत्र देकर जांच कर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से अज्ञात चोर का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार