आगरा: थाने पहुंच सर्राफ बोला, साहब मुझे मेरी बीबी से बचाओ!

Crime

आगरा। ताजगंज इलाके में रहने वाले एक सर्राफ ने अपनी पत्नी से ही स्वयं को जान का खतरा बताया है। सर्राफ ने कोतवाली थाने में अपनी पत्नी और पुत्र के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कराते हुए आरोप लगाया कि पत्नी अपने मित्र के साथ मिलकर उसे मारना चाहती है। पत्नी ने पुत्र को अपने साथ मिला लिया है, दोनों ने दुकान की दूसरी चाबी से तिजोरी में रखे लाखों रुपये के आभूषण भी निकाल लिए हैं।

ताजगंज में फतेहाबाद मार्ग पर एक अपार्टमेंट में रहने वाले सर्राफ की कोतवाली के नमक की मंडी में दुकान है। वह कई दिन से घर नहीं गए हैं, होटल में किराए पर कमरा लेकर रह रहे हैं। सर्राफ ने पुलिस को बताया कि 21 वर्षीय पुत्र नमक की मंडी में उनकी दुकान पर बैठता है। पुत्री बाहर पढ़ाई कर रही है। पत्नी से उनके संबंध अच्छे नहीं हैं। आरोप है कि उसकी किसी और से मित्रता है और वह दिन भर घर से बाहर रहती है। देर रात आने पर पूछो तो मारपीट करती है, हत्या की धमकी देती है।
सर्राफ का आरोप है कि पत्नी और पुत्र ने विगत 27 अगस्त को दुकान की दूसरी चाबी से वहां रखे लाखों रुपये के आभूषण निकाल लिए। जानकारी होने पर उन्होंने विरोध किया तो पत्नी ने गलती मानने की जगह उन्हें धमकी देना शुरू कर दिया।

सर्राफ का आरोप है कि पत्नी का मित्र पर्दे के पीछे से सारा खेल कर रहा है। पत्नी उसके इशारे पर यह सब कर रही है। उनकी हत्या कराना चाहता है, जिससे कि उनकी संपत्ति और दुकान कब्जा सके। इंस्पेक्टर कोतवाली सुभाषचंद पांडेय का कहना है कि सर्राफ की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर लिया है, दूसरे पक्ष से पूछताछ की जाएगी। दुकान में चोरी हुई या नहीं इसकी भी जांच की जा रही है।