केंद्रीय मंत्री ने I.N.D.I.A. से पूछा, क्या हिंदू धर्म को खत्म कर देना ही है एजेंडा?

Politics

लालू-नीतीश से गिरिराज ने मांग जवाब

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि मैं तो यही पूछूंगा नीतीश कुमार और लालू यादव से कि क्या आपने मुंबई में हुई I.N.D.I.A. गठबंधन की मीटिंग में फैसला लिया है। क्या आपने स्टालिन के बेटे को इंडिया गठबंधन का प्रवक्ता बनाया है? जिसने ऐसा बयान दिया कि सनातन धर्म को खत्म कर देना चाहिए। लगता है इसी योजना के तहत बिहार के स्कूलों में धार्मिक छुट्टियों को बंद करने का फैसला लिया गया। आप यही चाहते हैं क्या लालू जी, आपको जवाब देना होगा।

लालू यादव के पीएम पर कमेंट को लेकर भी घेरा

गिरिराज सिंह ने लालू यादव के उस बयान पर भी अटैक किया जिसमें उन्होंने पीएम मोदी के गला पकड़ने की बात कही थी। बीजेपी नेता ने कहा कि आपने यही निर्णय लिया है पीएम मोदी का गला पकड़ें और पीएम मोदी की गर्दन को दबोचें। ऐसे शब्द का प्रयोग करते रहे लेकिन बिहार की जनता और देश की जनता को लालू यादव नीतीश कुमार बताएं कि क्या हिंदू धर्म को खत्म कर देना ही महागठबंधन का एजेंडा है।

त्योहारी छुट्टियों पर कटौती को लेकर भी उठाए सवाल

गिरिराज सिंह ने कहा कि ये साजिश हिंदू बर्दाश्त नहीं करेगा। लालू प्रसाद यादव आपकी नौटंकी नहीं चलेगी। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि केवल हिंदुओं को जात में बांटकर आप अपनी राजनीति करना चाहते हैं। आज आपसे हर हिंदू पूछना चाहता है हिंदू धर्म को आप खत्म करना चाहते हैं इसका जवाब दें लालू और नीतीश।

बागेश्वर बाबा को सनातन धर्म का रक्षक बताया

बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सनातन धर्म को लेकर बागेश्वर बाबा के बयान का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि बागेश्वर बाबा सनातन धर्म की रक्षा के लिए मर मिटने की बात कह रहे हैं। गिरिराज सिंह ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री जिनको बागेश्वर बाबा कहते हैं उनको धन्यवाद देते हैं। देश में कोई पहला संत है जो खुलकर के सनातन को बचाने के लिए अपनी आवाज को बुलंद कर रहे हैं। भारत की संस्कृति बची हुई है भारत की अस्मिता बची हुई है जब तक सनातन बची हुई है। मुझे कोई बताएं 75 साल पहले पाकिस्तान बंटा कोई बताए आज हिंदू नहीं हैं। हिंदू संस्कार और संस्कृति को नष्ट कर देने की साजिश हो रही। हम इसका प्रतिकार करेंगे हम इसका विरोध तब तक करेंगे जब तक शरीर में दम है।

Compiled: up18 News