मुगालते में न रहें गहलोत, कांग्रेस और गांधी परिवार झुकेगा नहीं: आचार्य प्रमोद कृष्णम

Politics

मीडिया से बात करते हुए आचार्य प्रमोद कृष्णम ने आगे बोलते हुए कहा कि कोई विधायक पार्टी को छोड़कर नहीं जा रहा. यह कुछ लोगों की कांग्रेस पार्टी को बदनाम करने की साजिश है. इस पर कांग्रेस पार्टी को गंभीर और सख्त कदम उठाते हुए एक ठोस निर्णय लेना होगा. पार्टी हाईकमान जिसको चाहेगा, उसको अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री का चेहरा बनाएगा. कांग्रेस में पार्टी से बड़ा कोई भी नहीं है और जो भी पार्टी की छवि खराब करने का काम करेगा उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

राजस्थान में जो हुआ, वह खुली बगावत

प्रमोद कृष्णम ने कहा कि राजस्थान में जो कुछ भी हुआ वह मल्लिकार्जुन खड़गे या अजय माकन का अपमान नहीं हुआ, यह कांग्रेस पार्टी का अपमान है. किसी भी नेता को यह याद रहना चाहिए कि यह गांधी परिवार है जो नरेंद्र मोदी से नहीं डरता तो वह तुमसे क्या डरेगा?
उन्होंने स्पष्ट कहा कि राजस्थान में सरकार को कोई खतरा नहीं है. जो भी हाईकमान फैसला लेगा वही विधायक करेंगे. उन्होंने कहा कि गांधी परिवार सब कुछ बर्दाश्त कर सकता है, लेकिन पार्टी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकता. इस मामले में भी आलाकमान ठोस फैसला लेगा

अशोक गहलोत से की ये अपील

गौरतलब है कि इससे पहले प्रमोद कृष्णम ने अशोक गहलोत से अपील की थी कि उन्हें पार्टी को कमजोर करने का काम नहीं करना चाहिए. गहलोत को बड़ा दिल दिखाते हुए पार्टी को संकट में डालने का काम नहीं करना चाहिए. हमारी कोशिश होनी चाहिए कि हम राजस्थान में दुबारा सरकार बनाएं.

सचिन पायलट ने हमेशा पार्टी की बात मानी है. गहलोत साहब को पार्टी अध्यक्ष की कमान दी जा रही है. उन्हें अपने विधायकों को समझाना चाहिए. सचिन पायलट को खत्म करना हमारा मकसद नहीं है. हमारा मकसद बीजेपी को खत्म करना है. पार्टी हाईकमान उनके आगे झुकने वाली नहीं है.

-एजेंसी