वर्दी पहने हुए लुटेरों ने दिनदहाड़े मथुरा हाईवे पर लूटी फाच्र्यूनर गाड़ी, आगरा में फेंका चालक

Crime

मथुरा में दिनदहाड़े वारदात हुई है। छाता हाईवे के पास वर्दी पहने लुटेरों ने वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि हरियाणा के अंबाला कैंट के रहने वाले परमजीत सिंह बत्रा आर्मी ठेकेदार हैं। उनके दोस्त विकास अरोड़ा और एक अन्य को छोड़ने के लिए चालक हरप्रीत सिंह निवासी अंबाला कैंट फाच्र्यूनर कार लेकर 28 जुलाई को चला था।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 29 जुलाई को आगरा से अकेले ही चालक अंबाला की ओर रवाना हुआ। छाता कोतवाली के केडी चौकी के पास हाईवे पर वह दुकान पर चाय पीने लगा।

उसने चाय पी ली। इसके बाद वह कार में जा बैठा। जैसे ही उसने कार स्टार्ट की तभी कार सवार दो वर्दीधारी सहित तीन युवक वहां आए। कार की चेकिंग करने लगे। चालक को कार में बैठा कर चलने लगे।

आगरा के अछनेरा पहुंचे। वहां पर स्प्रे से उसे बेहोश कर फेंक दिया। उसकी फाच्र्यूनर और मोबाइल लूट ले गए। होश आने पर चालक किसी तरह केडी चौकी पहुंचा। वहां से पुलिस ने उसे थाना अछनेरा में मुकदमा दर्ज कराने को कहा। लेकिन उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मथुरा के एसपी देहात श्रीशचंद ने बताया कि कार चालक की तहरीर पर एफआईआर दर्ज की जाएगी। वैसे चालक को आगरा के अछनेरा में फेंका गया है। उसकी पूरी मदद की जाएगी।