Agra News: फिर चर्चा में पथवारी का आशीष गर्ग उर्फ ‘आशु टिक्का’, मुकदमा दर्ज

Crime

-कारोबारी को उधार दिए समान के रुपए मांगना पड़ा भारी, दी गाली गलौज जान से मारने की धमकी

-क्षेत्र में पोस्टर लगाकर बदनाम करने का लगाया आरोप, तनाव में कारोबारी का परिवार

आगरा। चर्चाओं में रहने वाला बेलनगंज, पथवारी का आशीष गर्ग उर्फ (आशु टिक्का) एक बार फिर चर्चा में है। थाना छत्ता में उसके खिलाफ धारा 406, 323, 504 व 506 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है। थाना छत्ता पुलिस ने बताया कि आरोपी के घर दबिश दी गई थी पर आरोपी घर से फरार है। आरोपी आशीष गर्ग उर्फ आशु की तलाश जारी है। शहर के कारोबारी केशव अग्रवाल (छवि ज्वेलर्स) की ओर से आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

कारोबारी केशव अग्रवाल द्वारा दर्ज मुकदमे में आरोप है कि थाना छत्ता स्थित मोतीगंज बाजार में कारोबारी की दुकान से 2 माह पूर्व आशीष गर्ग उर्फ आशु पुत्र अशोक टिक्का निवासी पथवारी, बेलनगंज, आगरा ने ग्रोसरी का सामान जिसकी कीमत करीब 18 लाख 9 हजार रुपए थी खरीदा था परंतु अभी तक मेरी दुकान से खरीदी गई सामान के रुपए नहीं दिए हैं। कई बार रुपए मांगे तो वह टाल मटोल करने लगा।

केशव अग्रवाल का आरोप है कि दिनांक 7 अप्रैल 2024 को आंसू के घर पथवारी पर जाकर दुकान के समान के रुपए मांगे तो उसने मेरे साथ गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुए धक्के देकर भगा दिया और मुझे फोन पर मधु नाम की महिला ने गाली गलौज की और फिर आशीष उर्फ आशु ने मुझे धमकी देते हुए बोला कि अगर तूने दोबारा से सामान के रुपए मांगे तो मैं तुझे जान से मार दूंगा और फिर कहा कि तुझ पर सट्टा, आईपीएल व अन्य अवैध कार्य करने के झूठे आरोप लगाकर बदनाम कर दूंगा जिससे तू खुद आत्महत्या कर लेगा।

कारोबारी केशव अग्रवाल का आरोप है कि इसके दूसरे दिन पता चला कि आशीष गर्ग और आशु ने मोतीगंज बाजार, विजय नगर व कमला नगर क्षेत्र में बदनामी के पोस्टर लगे हुए हैं जिसमें ऑनलाइन सट्टा व आईपीएल वर्ल्ड कप करने मेरा मोबाइल नंबर भी लिखा हुआ था। कारोबारी का आरोप है कि यह पोस्टर आशीष गर्ग उर्फ आशु ने लगाए हैं जिसकी वीडियो रिकॉर्डिंग भी है। दर्ज मुकदमे में कारोबारी ने कहा है कि आरोपी के इस कृत्य से उसकी छवि धूमल हुई है तथा उसका परिवार तनाव में है।

सट्टेबाजी के काले धंधे में चर्चित है आशीष गर्ग उर्फ आशु टिक्का

सूत्रों का कहना है कि थाना छत्ता क्षेत्र के बेलनगंज, पथवारी निवासी आशीष गर्ग उर्फ आशु टिक्का सट्टेबाजी के काले धंधे को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहता है। आए दिन उसकी पुलिस में शिकायत होती रहती है। सूत्रों के अनुसार उस पर थाना छत्ता व अन्य थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं। मीडिया की सुर्खियों में भी वह आए दिन बना रहता है। अपने रसूख और कुछ पुलिसकर्मियों से उसकी जान पहचान होने से वह बेखौफ अपने काले धंधे को अंजाम दे रहा है। कई शातिर बुकियों से उसके संबंध है जो पुलिस के डर से शहर छोड़ चुके हैं पर उनका नेटवर्क आशीष गर्ग उर्फ आशु टिक्का बदस्तूर शहर में चला रहा है। अब आशीष गर्ग उर्फ आशु टिक्का शहर में सट्टेबाजी के काले धंधे का एक बड़ा नाम बन चुका है।

सूत्रों का कहना है कि वह अपने ठिकाने बदल-बदल कर अपने कार्य को अंजाम दे रहा है। पहले संजय प्लेस के कपड़ा मार्केट में उसने अपना ठिकाना बना रखा था अब उसका नया ठिकाना थाना छत्ता क्षेत्र के जीवनी मंडी चौकी स्थित जाटनी बाग में बताया जा रहा है। ऐसा नहीं है कि पुलिस को उसके काले धंधे के बारे में जानकारी ना हो पर जाने क्यों उस पर आज तक पुलिस कोई ठोस कार्यवाही नहीं कर सकी है।