आगरा: तूफान में अनियंत्रित हुई बाइक ट्रैक्टर ट्रॉली में पीछे घुसी, दो युवक गंभीर घायल

Crime

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत फरेरा चौराहे के पास आंधी की धूल के कारण एक बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली में पीछे से घुस गई। बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए सूचना पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

जानकारी के अनुसार सचिन पुत्र श्री निवास उम्र 25 वर्ष निवासी गांव नगला दलेल थाना पिनाहट अपने गांव के ही साथी महिपाल पुत्र पप्पू उम्र 30 वर्ष के साथ रविवार रात को बाह क्षेत्र से बाइक द्वारा अपने गांव नगला दलेल वापस लौट रहे थे। तभी आगरा बाह मार्ग पर फरेरा के चौराहे के पास अचानक तेज आंधी की धूल में युवक सचिन की आंख में मिट्टी चले जाने के कारण बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली में पीछे एक घुस गई।

बाइक क्षतिग्रस्त हो गई और सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए एकत्रित ग्रामीणों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली और दोनों घायलों के परिजनों को सूचित किया, वहीं घायल युवकों को इलाज के लिए सीएचसी केंद्र बाह में भर्ती कराया।

जहां चिकित्सकों द्वारा दोनों घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया गंभीर हालत होने पर बेहतर इलाज के लिए एंबुलेंस द्वारा हायर सेंटर आगरा के लिए रेफर कर दिया। जहां घायल युवकों का इलाज जारी बताया गया है ।

-up18 News