हरियाणा: जींद में कैंटर ने बाइक को मारी टक्कर, एक ही परिवार के तीन बच्चों सहित पांच की मौत

Crime

हरियाणा के जींद के निर्जन गांव के पास जींद-पानीपत मार्ग पर मंगलवार दोपहर को कैंटर की टक्कर से मोटरसाइकिल पर सवार एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। मरने वाले हिसार जिले के खरकड़ा कलां के रहने वाले थे। जिनके शव जींद नागरिक अस्पताल में लाए गए हैं। इस सड़क हादसे में हिसार जिले के बरवाला खंड के गांव खरकड़ा गांव निवासी पति-पत्नी व तीन बच्चाें समेत पांच लोगों की मौत हो गई।

इस हादसे में पूरे परिवार से केवल एक आठ साल बच्ची शीरत ही रह गई है। उसे भी चोट तो आई हैं लेकिन फिलहाल वह खतरे से बाहर बताई जा रही है। जींद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव खरकड़ा निवासी 42 वर्षीय राकेश की शादी पानीपत जिले के गांव रसूलपुर में हुई थी। राकेश के ससुर की कुछ दिन पहले मौत हो गई थी। राकेश की पत्नी अपने चार बच्चों समेत कुछ दिन पहले ही अपने पिता की मौत के बाद रसूलपुर गांव में गई थी। मंगलवार को तेरहवीं के बाद यह सभी लोग बाइक पर सवार होकर खरकड़ा गांव जा रहे थे।

जब यह लोग बाइक पर जींद ) -पानीपत नेशनल हाईवे से निर्जन गांव से कुछ आगे निकले और जींद शहर में प्रवेश करने ही वाले थे तो इनकी बाइक को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक समेत सभी लोग सड़क पर इधर-उधर जा गिरे। मौके पर मौजूद आसपास के लोगाें ने इसकी सुचना पुलिस को दी। तुरंत नागरिक अस्पताल से एंबुलेंस मौके पर पहुंची और सभी को नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। चिकित्सकों ने यहां पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया जबकि एक आठ वर्ष की बच्ची शीरत को ठीक बताया। उसका भी इलाज किया जा रहा है।

हादसे में 42 वर्षीय राकेश, उसकी 40 वर्षीय पत्नी कविता, 12 वर्ष की बेटी किरण, 11 वर्ष का बेटा काला तथा पांच वर्ष का बेटा अरमान शामिल हैं। आठ वर्षीय शीरत को खतरे से बाहर बताया जा रहा है।