आगरा: दुकान के बाहर सामान रखने की शिकायत करना पड़ा भारी, दुकानदार के गुर्गे ने दी व्यापारी को दी धमकी

Crime

आगरा: एक दुकानदार को सिर काट देने की धमकी मिली। उन्होंने दवा बाजार के एक दुकानदार को रास्ता में सामान रखने से रोका था। आरोप है कि दुकानदार ने एक बदमाश के जरिए व्यापारी को धमकी दिलवाई। पुलिस ने 9 आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

‘मुकदमा दर्ज कराने थाना कोतवाली पहुंचे पीड़ित सुनील बंसल’

नेहरू एनक्लेव के रहने वाले सुनील बंसल की कोतवाली थाना क्षेत्र में मुबारक महल बिल्डिंग में दवा की दुकान है। उनका आरोप है कि पड़ोसी हरिमोहन गुप्ता, उनका बेटा अंशुल गुप्ता, सुनील गुप्ता, टिनचु गुप्ता, तरु गुप्ता, संदीप गुप्ता, आर एस ड्रग हाउस और आर के सर्जिकल अपनी दुकान के बाहर सामान रख देते हैं। इस कारण उनकी दुकान का रास्ता ब्लाक हो जाता है। इस बात से परेशान होकर कई बार उनसे मना किया गया। समस्या हल नहीं होने पर उन्होंने आईजीआरएस से शिकायत दर्ज कराई थी।

गुर्गे ने दी सर धड़ से लग करने की धमकी सुनील बंसल ने बताया कि पड़ोसी ने शाहरुख नाम के दबंग को अपने पास नौकरी पर रखा हुआ है। यह दबंग मंगलवार को उनके पास आया और धमकी दी कि अगर शिकायत की तो सरेआम सिर काट दिया जाएगा। एसपी सिटी विकास कुमार के अनुसार शाहरुख खान समेत 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।