आगरा: पुराने विवाद में दो पक्ष आए आमने-सामने, पथराव के बाद चले लाठी डंडे, ट्रैक्टर से लोगों को कुचलने का प्रयास

Crime

आगरा: डौकी थाना क्षेत्र के ग्राम पीपरा में उस समय अफरा तफरी मच गई जब कहासुनी के विवाद में एक पक्ष के लोगों ने ट्रैक्टर पर सवार होकर दूसरे पक्ष के लोगों को ट्रैक्टर से कुचलने का प्रयास किया। ट्रैक्टर पर सवार युवक ने दूसरे पक्ष के लोगों के पीछे ट्रैक्टर को दौड़ा दिया। इस घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। इस मामले का वीडियो भी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

घटना डौकी थाना क्षेत्र के गांव सुरीर की है। जानकारी के मुताबिक दोपहर लगभग 12 बजे गांव में दो पक्षों ओमप्रकाश पुत्र भूदेव और गुड्डू पुत्र परशुराम में आपसी कहासुनी हो गई। सूत्रों की माने तो दोनों पक्षो में पुरानी रंजिश चल रही है। विवाद देखते ही देखते इतना बड़ा हो गया कि एक पक्ष ने ट्रैक्टर पर सवार होकर वहां मौजूद लोगों को कुचलने का प्रयास किया। इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

विवाद इस कदर बढ़ गया कि दोनों ओर के लोग लाठी डंडे लेकर खेतों में आमने-सामने आ गए। दोनों ओर से मोर्चाबंदी हुई और लाठियां चलने लगी। इस बीच एक युवक ट्रैक्टर के साथ मौके पर आ गया और लोगों को कुचलने के लिए ट्रैक्टर दौड़ा दिया। वायरल हो रहा है वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरीके से ट्रैक्टर पर बैठा शख्स लोगों को कुचलने का प्रयास कर रहा है। यही नहीं, ऐसा बताया गया है कि ट्रैक्टर पर सवार शख्स के पक्ष की एक महिला ने अपनी ही झोपड़ी में आग लगा दी, जिससे की झोपड़ी जलकर राख हो गई।

ट्रैक्टर चालक की दबंगई से वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। चीख पुकार के साथ दोनों पक्षों से 3 महिलाओं समेत करीब 6 लोग घायल हुए हैं। सूचना पर गांव में इलाका पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस को देख कर दोनों पक्षों से अधिकतर लोग भाग निकले। पुलिस ने घायलों को मेडिकल के लिए भेजा है। ऐसा बताया गया है कि 7 महीने पहले दोनों पक्षों में छेड़छाड़ की घटना को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें थाने पर मुकदमा भी लिखा था पुलिस उसकी जांच कर रही है। इसी बात को लेकर आज कहासुनी हुई और विवाद ने विकराल रूप ले लिया।

मामले में थाना अध्यक्ष डौकी बहादुर सिंह ने बताया कि गांव में झगड़े की सूचना मिली है, मौके पर पहुंचकर घायलों को मेडिकल के लिए भेजा गया है। आरोपियों को चिन्हित कर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।