Agra News: ATM में मदद लेना पड़ा भारी, खाते से निकले हजारों रुपये, शातिर CCTV में कैद

Crime

आगरा: एटीएम से पैसे न निकलने पर एटीएम में खड़े युवक की मदद लेना एक ग्राहक को भारी पड़ गया। कुछ देर बाद युवक के खाते से 85000 निकल गए यह मैसेज आता ही पीड़ित की होश हो गए। वह भागा भागा अपनी बैंक पहुंचा और पूरे मामले की जानकारी जुटाई तो पता चला कि ककुआ स्थित पीएनबी बैंक के एटीएम से पैसे निकाले गए हैं। पीड़ित ने तुरंत एटीएम ब्लॉक कराया और पुलिस की पास शिकायत करने के लिए पहुंचा लेकिन पीड़ित यहां भी पुलिस का शिकार बन गया पुलिस ने तहरीर नहीं ली और उसे कहलाती रही बाद में उच्च अधिकारियों से शिकायत करने पर पीड़ित की तहरीर ली गई। शातिर युवक एटीएम के सीसीटीवी में कैद हुआ है।

पूरा मामला थाना सदर के चौकी बुंदू कटरा इलाके का है। पीड़ित महमूद रजा नैनाना जाट का रहने वाला है। पीड़ित के के अनुसार वो 22 नवंबर की शाम रोहता पीएनबी बैंक के एटीएम पर पैसे निकालने के लिए गया था। एटीएम से पैसे नही निकले तो एटीएम में खड़े युवक ने मदद करने की बात कही। पीड़ित उसके झांसे में आ गया और उसने एटीएम दे दिया। कुछ देरबाद उसने एटीएम लौटा दिया और यह कहकर चला गया कि 15 मिनट बाद एटीएम चालू हो जाएगा और आपके पैसे निकल आएंगे। कुछ देर बाद ही उसके पास मैसेज आया कि अकॉउंट से 85 हजार रुपये निकल गए है। उसने अगले दिन जानकारी जुटाई तो पता चला कि ककुआ क्षेत्र के एटीएम से पैसे निकाले गए है।

पैसे निकलने पर पीड़ित को एटीएम बदले जाने की जानकारी हुई। उसने तुरंत बैंक में शिकायत कराकर एटीएम ब्लॉक कराया और तुरंत बुंदु कटरा पुलिस चौकी पहुँचा लेकिन पुलिस में कई सुनवाई नही की। लगभग 5 से 6 दिन बीत जाने पर थाना सदर इंस्पेक्टर से शिकायत करने पर मुकदमा दर्ज हुआ लेकिन सीसीटीवी उसके दो दिन बाद निकलवाये। अब पुलिस उस मामले में ढीला रवैया अपनाए हुए है।

बैंक के सीसीटीवी में शातिर कैद हुआ है। शातिर अपराधी पीड़ित के साथ खड़ा हुआ है। सीसीटीवी में शातिर का चेहरा साफ दिखाई दे रहा है लेकिन पुलिस अभी तक शातिर युवक के पास तक नही पहुँच पाई है।

Compiled: up18 News