आगरा: 900 लीटर अवैध शराब को पुलिस ने नायब तहसीलदार के नेतृत्व में किया नष्ट

Crime

आगरा जनपद के थाना बासौनी परिसर में न्यायालय के आदेश पर नायब तहसीलदार बाह के नेतृत्व में थाने में कई महीनों से रखी पकड़ी हुई अवैध शराब को पुलिस ने पूरी तरह से नष्ट कर कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार थाना बासौनी क्षेत्र में बीते कई महीनों में पुलिस द्वारा अवैध शराब की तस्करी बिक्री पर रोक लगाने के लिए अवैध शराब को अलग-अलग तरीके से पकडकर अवैध शराब तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए गए थे। बरामद शराब को थाना परिसर के माल खाने में जमा किया गया था। बीते महीनों से थाने में रखी हुई माल मुकदमाती 900 लीटर अवैध शराब को माननीय न्यायालय जेएम फतेहाबाद के आदेश पर शनिवार को नायब तहसीलदार बाह गौरव अग्रवाल के नेतृत्व में पुलिस ने थाना बासौनी परिसर के मैदान में जेसीबी मशीन से गड्ढा खुदवाकर सोख्ता कुण्डी में शराब डालकर पूरी तरह से नष्ट किया गया। प्लास्टिक के ड्रमों बोतलों में भरी शराब को पुलिस कर्मियों द्वारा गड्ढे में फेंककर नष्ट कर मिट्टी से दबाया गया।

इसी संदर्भ में थाना प्रभारी बासौनी आलोक कुमार दीक्षित ने बताया कि अलग-अलग मामलों में पुलिस द्वारा पकड़ी गई। अवैध शराब को न्यायालय के आदेश पर नष्ट कर कार्रवाई की गई है।