आगरा: महिला जा रही थी चोरी के जेवर बेचने, पुलिस ने धर दबोचा, सैंया क्षेत्र की जेवरात और राइफल चोरी का हुआ खुलासा

Crime

आगरा: विगत 6-7 जून की रात्रि को लादूखेड़ा चौकी के अंतर्गत पूर्व प्रधान ग्राम मुखरई से राइफल व जेवरात चोरी की घटना का सैंया पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे चोरी किये जेवरात बरामद किए हैं। घटना मे शामिल अन्य छः आरोपी फरार हैं। गैंग के फरार सरगना के पास राइफल भी बताई जा रही है । पुलिस ने बताया कि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

बताते चलें कि विगत 6-7 जून की रात्रि मे ग्राम मुखरई मे पूर्व प्रधान उदयसिंह पिप्पल के यहां बदमाशों ने चोरी की थी। बदमाश छत के रास्ते घर मे घुसकर लाइसेंसी राइफल, चार लाख रूपये व बीस तोले के जेवरात ले गये थे। शुक्रवार रात्रि 8 बजे सैंया पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम मुखरई मे चोरी किये जेवर को कोई व्यक्ति बाइक से तेहरा क्षेत्र मे बेचने आ रहा है।

एसआई मोहित शर्मा ने सूचना पर घेराबन्दी कर बाइक से कम्पो पुत्र जगन्नाथ निवासी ग्राम मौरौली, थाना कोतवाली, धौलपुर को पकड़ लिया। तलाशी के दौरान कम्पों से पुलिस को तमंचा व दो जिंदा कारतूस मिले.

पूछताछ में कम्पो ने बताया कि उसकी पत्नी विनेश शनिवार सवेरे तेहरा क्षेत्र मे चोरी के जेवर बेचने आ रही है। पुलिस ने कम्पो की निशानदेही पर विनेश को भी पकड़ लिया। तलाशी के दौरान विनेश से 4 अंगूठी, 1 झुमकी, 1 गले का हार बरामद किया है। पुलिस को पूछताछ में कम्पो ने बताया कि वे लोग चोरी करते हैं.

रामगोपाल पुत्र सुन्दर निवासी थाना बंसई डांग गैंग का सरगना है। ग्राम मुखरई मे रामगोपाल, अशोक पुत्र केशव, रामराज पुत्र दामोदर, सुजान पुत्र लटूरी, रामसूत पुत्र रनवीर व राकेश के साथ मिलकर की थी। चोरी के बाद मिले सामान को आपस मे बांट लिया था। चोरी के दौरान मिली राइफल गैंग सरगना रामगोपाल के कब्जे मे है.

सैयां एसओ योगेन्द्र पाल सिंह ने बताया कि मुखरई मे चोरी के अन्य आरोपियों की तलाश लगातार हमारी टीमें कर रही हैं उनको जल्द पकड़ कर न्यायालय में पेश किया जाएगा।