आगरा: नवविवाहिता की बेरहमी के साथ हत्या, पति बोला- सोते समय किए चाकू से वार, प्रेमिका ने दिया साथ

Crime

आगरा: छत पर सो रहे पिता जब नीचे आए और अपने बेटे को आवाज लगाई तो बेटे ने कमरे का दरवाजा नहीं खोला। पिता ने एक बार फिर खिड़की से आवाज लगाई और दरवाजा खटखटाया। दरवाजा खटखटाने पर बेटे ने कमरे का दरवाजा खुला तो पिता के होश उड़ गए। बेटे के सारे कपड़े खून से सने हुए थे और उसकी पत्नी खून से लथपथ जमीन में पड़ी हुई थी। यह दशा देखकर पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने तुरंत बहू की ओर दौड़ लगाई और नब्ज चेक की लेकिन बहु दम तोड़ चुकी थी। पिता ने तुरंत पुलिस को सूचना दी सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। कानूनी कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम भेज दिया और आरोपी पति को हिरासत में ले लिया।

घटना थाना न्यू आगरा स्थित नगला हवेली की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना न्यू आगरा क्षेत्र के नगला हवेली के रहने वाले उपेंद्र सिंह की शादी 5 महीने पहले गाँव लोक हरेरा की 25 वर्षीय प्रीति से हुई थी। बीती रात विवाहिता की बेरहमी के साथ हत्या कर दी गयी। प्रीति के ससुर ने ही सुबह करीब 9:30 बजे पुलिस को इस घटना की सूचना दी जिसके बाद पुलिस सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची। घर के एक कमरे में महिला का खून से लथपत शव पड़ा हुआ था।

बताया जाता है कि आरोपी पति उपेंद्र सिंह के किसी लड़की से अवैध संबंध थे। जिसकी जानकारी होने पर प्रीति के अपने पति के साथ आए दिन कहासुनी होती थी और इसी बात को लेकर झगड़ा भी होता था। इस पूरी वारदात को अंजाम इसी बात को लेकर दिया गया। आरोपी पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी।

घटना के दौरान मौजूद थी दो लड़की

हत्या के आरोपी उपेंद्र सिंह के पिता का कहना है कि जब उन्होंने बहू को खून से लथपत पड़े हुए फर्श पर देखा था उस दौरान दो लड़कियां और भी मौजूद थी जो बाद में वहां से चली गई। लड़कियां कौन थी यह उन्हें नहीं मालूम लेकिन जब पुलिस उनके बेटे से पूछताछ करेगी तो उनकी जानकारी भी जरूर सामने आएगी।

एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया नगला हवेली के मकान में महिला के शव की सूचना पर मौके पर पहुंचा जहां महिला का शव कमरे में मिला। महिला के गले पर धारदार हथियार से हमला किया हुआ प्रतीत लग रहा है। जांच पड़ताल की जा रही है। महिला के पति उपेंद्र सिंह और महिला के ससुर से लगातार पूछताछ की जा रही है। प्रतीत हो रहा है कि रात को पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ है। प्रथम दृष्टया पति ने पत्नी की हत्या की है। मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया है, जांच पड़ताल जारी है। जल्द ही हत्या का खुलासा भी किया जाएगा।

-एजेंसी