Twitter पर लड़ते-लड़ते कंगना रनौत और दिलजीत भूले भाषा की मर्यादा, रितिक रोशन ने की हंसी ठिठोली

Entertainment

किसान आंदोलन को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्रीकंगना रनौत और सिंगर व अभिनेता दिलजीत दोसांझ में ट्विटर के माध्यम से बयान बाजी लगातार जारी है। कंगना ने अपने एक ट्वीट में दिलजीत को निशाने पर लेते हुए ‘ओ कारण जौहर के पालतू’ संबोधित करते हुए ट्वीट किया था जिसके बाद कंगना और दिलजीत के बीच बच्चों की तरह तू-तू, मैं-मैं करके लड़ाई शुरू हो गयी है। इसी क्रम में कंगना रनौत ने ट्विटर पर लिखा कि “कॉन्ट्रोवर्सी मेरा रोज का काम है और मैं एकदम हो चुकी हूं ढीट। जब पूरा बॉलीवुड कुछ न कर पाया, तू क्या उखाड़ लेगा दिलजीत।” इसके जवाब में दिलजीत दोसांझ ने ट्विटर पर लिखा कि ‘मेरे मुंह न लग ओए, सच्ची बोल रहा हूं बहुत पछताओगी। अगर आज ये जट बिगड़ गया न तो मनाली से मुंबई टट्टी करते हुए जाओगी।’

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1334410492987678721?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1334410492987678721%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fmoonbreaking.com%2Fkangana-ranaut-and-diljit-have-forgotten-the-dignity-of-language-while-fighting-on-twitter-hrithik-roshan-mocked%2F

आपको बता दें कि यह बात यहां खत्म नहीं हुई थी। इस ट्विटर में कोई जुबानी जंग में रितिक रोशन ने भी एंट्री ले ली। दिलजीत (#DiljitDosanjh) को टैग कर उन्होंने हंसी ठिठोली करते हुए रिप्लाई किया “सरदार जी मोहब्बत हो गई है आपसे। पापा को कह के सुपर सिंह और कृष का क्रॉसओवर करवाऊंगा”। अब ट्विटर पर इन तीनों को लड़ते हुए देखकर लोगों की हंसी थमने का नाम नहीं ले रही। कई ट्विटर यूजर ने तो इनकी लड़ाई पर मीम्स भी बनाना शुरू कर दिए हैं।

आपके लिए यह जानना बेहद जरूरी है कि आखिर दिलजीत और कंगना (@KanganaTeam) के बीच ऐसा क्या हुआ जिससे वे भाषा की मर्यादा तक भूल गए। दरअसल आपको बता दें कि कंगना रनौत चाहे सुशांत सिंह राजपूत का मुद्दा हो या ड्रग्स का मामला, बोलने से नहीं चूकती हैं। वहीं अब वे किसानों के आंदोलन करने पर भी बोलने के लिए कूद पड़ी हैं। देश की राजधानी दिल्ली में जब से किसानों का विरोध प्रदर्शन जारी है तब से एक्ट्रेस कंगना रनौत भी इस मुद्दे पर खुलकर अपने विचार रखना शुरू कर चुकी है। हालांकि उनको इस बात का लिहाज करना जरूरी है कि वे किसके लिए क्या कह रही हैं।

बता दें कि महेंदर कौर के नाम से किसान आंदोलन में आंदोलनरत बूढ़ी दादी के लिए टिप्पणी करना उनको उस वक्त भारी पड़ा जब दिलजीत ने उन्हें ट्विटर के जरिए लताड़ लगाई। उसके बाद से वे इतनी ज्यादा सक्रिय हो गई हैं कि उनके कई ट्वीट्स पर अब बवाल होने लगा है। हाल ही में कंगना रनौत ने एक ट्वीट में शाहीन बाग वाली दादी को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी थी जिसके बाद से ही ट्वीट के माध्यम से ही बवाल मचा हुआ।

पहले तो उन्होंने दावा किया कि वो दादी किसानों के प्रदर्शन में शामिल हुईं उसके बाद उन्होंने कह दिया कि ये 100 रुपये के लिए कहीं भी आ जा सकती हैं। आखिर इस तरह की टिप्पणी सुनना कई लोगों के बस की बात नहीं जिसके चलते आक्रोशित अभिनेताओं और जाने माने गायकों द्वारा ट्विटर पर कंगना को टैग कर फटकार लगाई जा रही है। यहां तक कि कंगना माफी मांगों नाम का हैश टैग फिलहाल ट्रेंड कर रहा है।

जब एक के बाद एक फटकार लगना शुरू हुई तो बाद में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था। जानकारी में आया है कि शाहीन बाग और दादी पर टिप्प्णी करने में मामले में कंगना के ख़िलाफ़ शिकायत भी दर्ज हो चुकी है। आगे देखने वाली बात यह होगी कि यह हंगामा और कितना आगे बढ़ता है।