छवी पांडे प्रेम बंधन के सेट पर संगीत का अभ्यास करती हैं

Entertainment

मुंबई: हम सभी में एक छिपी हुई प्रतिभा या जुनून है जिसे हम कभी नहीं जाने दे सकते। जबकि हम में से अधिकांश सोच सकते हैं, अभिनय एक अभिनेता के लिए सब कुछ है, हम शायद गलत हैं। छवी पांडे, जो वर्तमान में दंगल टीवी के प्रेम बंधन की अगुवाई कर रहे हैं, एक रियलिटी शो में एक कलाकार के रूप में मनोरंजन उद्योग में आए और फिर बाद में उन्होंने जो किया वह आज भी करते हैं। जबकि वह स्क्रीन पर विभिन्न पात्रों को चित्रित करना पसंद करती है, गायन हमेशा छवी का पहला प्यार है ।

संगीत के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हुए, छवी कहती हैं, “अभिनय करना, हाँ, मेरा जुनून है लेकिन मैं कभी भी गायन को नहीं छोड़ सकती। यह कुछ ऐसा है जो मैं हमेशा अभ्यास करती हूं चाहे मैं इसे पेशेवर रूप से अपना रही हूं या नहीं। आज भी, जब भी मुझे शूट से फुर्सत मिलती है और मैं अपनी वैनिटी में होती हूं, मैं कुछ म्यूजिक बजाती हूं और रिहर्सल करती हूं। यह है कि मैं संगीत के प्रति अपने प्रेम को कैसे जीवित रखती हूं। यह भी कम महत्वपूर्ण उम्मीद है कि किसी ने नोटिस किया और मुझे एक गायन का अवसर भी दिया। (हंसते हुए) ठीक है, मेरा मानना है कि किसी को कुछ ऐसा करने से नहीं रोकना चाहिए जिससे वे प्यार करते हैं या नहीं वे पेशेवर रूप से इसके बारे में जा रहे हैं।

छवी पांडे

हम इस बात से हैरान हैं कि छवी अपने करियर और जुनून दोनों को इतनी अच्छी तरह से संतुलित करने के लिए कैसे प्रबंध कर रही हैं।

अपने सभी नए शो प्रेम बंधन में छवी पांडे को दंगल टीवी पर ही पकड़ें। यह एक स्वतंत्र लड़की की कहानी है, जिसके परिवार की ज़िम्मेदारी उसके कंधों पर है और कैसे वह एक क्रॉस रोड से मिलती है और एक रहस्यमय अतीत के साथ एक व्यापारी से शादी कर लेती है। शो एक अनूठी कहानी लाइन और एक कहानी का वादा करता है जो दर्शकों को उनकी सीटों के किनारे पर रखेगा।

  • up18 News