आगरा: नोएडा एक्सप्रेसवे से औरैया जा रही युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपी गिरफ्तार

Regional

आगरा। नोएडा एक्सप्रेसवे से औरैया जाने के लिए एक प्राइवेट टैक्सी में बैठी युवती के साथ टैक्सी में पहले से ही सवार तीन लोगों ने युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित में एत्मादपुर थाना पहुंचकर सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए न केवल गाड़ी की पहचान कर ली बल्कि गैंग रेप करने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला (23 वर्षीय) औरैया के बिधूना की निवासी है। वह मंगलवार की रात 8:00 बजे नोएडा के सेक्टर 37 से इको गाड़ी में बैठी थी। लगभग हर रात 1 बजे गाड़ी यमुना एक्सप्रेस वे के कुबेरपुर पर पहुंची। यहां सभी सवारियां उतर गई। ड्राइवर ने कहा कि वह एत्मादपुर तक जा रहा है यह सुनकर युवती इको गाड़ी में ही बैठी रही।

थोड़ी दूर आगे चलने के बाद ड्राइवर ने अपने दो और साथियों को बुला लिया। इसके बाद गाड़ी को सड़क के किनारे पर खड़ा कर युवती को झाड़ियों की तरफ ले गए। जहां तीनों लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपियों ने तड़के सुबह 4 बजे युवती को बदहवास हालात में फिरोजाबाद जा रहे टेंपो में बैठा दिया और गाड़ी सहित मौके से भाग निकले।

युवती हिम्मत कर एत्मादपुर थाने पहुंची और पुलिस को अपने साथ हुए घटनाक्रम की पूरी जानकारी दी। युवती ने आरोपियों के नाम भी बताए जो उसने बातचीत के दौरान सुने थे। जिसके बाद डीसीपी वेस्ट जोन सत्यजीत गुप्ता मौके पर पहुंचे और छानबीन के बाद गाड़ी की पहचान की और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

डीसीपी पश्चिमी जोन सत्यजीत गुप्ता मौके पर पहुंच गए। युवती ने बताया कि आरोपी आपस में जयवीर, टीटू और चाचा नाम ले रहे थे। कुबेरपुर टेंपो स्टैंड पर छानबीन में पुलिस को अहम सुराग मिले। पुलिस को तीनों आरोपियों के बारे में पता चल गया। जानकारी मिली कि जयवीर गाड़ी चलाता है। पुलिस ने एत्मादपुर कस्बा निवासी जयवीर, टीटू और उसके तीसरे साथी को पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपियों ने वारदात स्वीकार की। डीसीपी पश्चिमी सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि गैंगरेप का मुकदमा लिखा गया है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। गुरुवार को युवती के कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाएंगे।

-एजेंसी