भारत से मिली हार के बाद बांग्लादेशी कोच ने कार्यकाल पूरा होने से पहले दिया इस्‍तीफा

SPORTS

मंगलवार को दिया इस्तीफा

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के क्रिकेट परिचालन प्रमुख जलाल युनूस ने क्रिकबज को बताया ,‘डोमिंगो ने कल इस्तीफा दे दिया है जो तुरंत प्रभाव से स्वीकार कर लिया गया है।’ डोमिंगो के कार्यकाल में बांग्लादेश ने आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज जीती और न्यूजीलैंड में पहला टेस्ट जीता। इसके अलावा दक्षिण अफ्रीका और भारत के खिलाफ वनडे सीरीज भी जीती।

युनूस ने दिये थे संकेत

भारत के खिलाफ पहला टेस्ट 188 रन से हारने के बाद बांग्लादेश ने दूसरा टेस्ट तीन विकेट से गंवाया। दूसरे टेस्ट में बांग्लादेश ने भारत को कड़ी टक्कर दी थी। एक समय टीम मुकाबला भी जीतती दिख रही थी। लेकिन अंत में श्रेयस अय्यर और अश्विन की साझेदारी ने टीम इंडिया को जीत दिला थी। मुकाबले के बाद ही युनूस ने बदलाव के संकेत दिये थे। उन्होंने कहा था,‘हमें ऐसा कोच चाहिये जिसका टीम पर प्रभाव हो। हम जल्दी ही बदलाव करेंगे। हमें मजबूत टीम बनानी है। हमें कोच नहीं मेंटोर की जरूरत है।’

बुधवार को ढाका में एक स्थानीय क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल के दौरान, बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा कि बांग्लादेश नए साल में ‘अधिक कोच लाने’ लाने की तैयारी में है। बीसीबी ने पिछले कुछ महीनों में कई बयानों के माध्यम से संकेत दिए थे कि वे ड्रेसिंग रूम में पर्याप्त आक्रामक नहीं होने के कारण डोमिंगो से नाखुश थे।

Compiled: up18 News