आगरा: सपा नेता की गिरफ्तारी को लेकर पीड़ित परिवार ने एसएसपी को दिया ज्ञापन

स्थानीय समाचार

आगरा। सपा नेता की गिरफ्तारी को लेकर पीड़ित परिवार ने एसएसपी कार्यालय पर ज्ञापन दिया। पीड़ित परिवार का कहना है कि पुलिस द्वारा मुकदमे को दर्ज किए हुए करीब एक हफ्ता हो गया फिर भी पुलिस ने सपा नेता व उसके लोगों पर अभी तक कोई भी कार्यवाही नहीं की।

पीड़ित परिवार का कहना है कि थाना शाहगंज में 147, 148, 323, 504, 307 में मुकदमा दर्ज है। थाना पुलिस ने इन लोगों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। मेरी भाई की एक आंख की रोशनी भी चली गई है। सिर की हड्डी टूट गई है। पीड़ित परिवार का यह भी कहना है कि सपा नेता के लोग हमारे ऊपर मेरे परिवार पर इतना दबाव बना रहे हैं कि तुम्हें राजीनामा करना पड़ेगा नहीं तो हम तुम्हें आगरा में नहीं रहने देंगे।

आपको बताते चलें कि मामला शाहगंज थाना क्षेत्र के कमाल खां क्षेत्र का है। पीड़ित परिवार के लोगों ने बताया कि शब ए बारात के दिन सुबह उसका भाई कब्रिस्तान गया, उसके बाद हम भी पहुँचे। भाई वालिद की कब्र को सही कर रहे थे। इस दौरान भाई ने कब्रिस्तान में गाड़ी खड़ी कर दी तो कब्रिस्तान के लोगों ने गाड़ी बाहर फेंक दी। जबकि गाड़ी में ताला नहीं होने पर कब्रिस्तान के अध्यक्ष से अनुमति लेकर कब्रिस्तान के अंदर गाड़ी खड़ी की, तभी सपा नेता कुंवर वलीशेर लोगों के साथ आये और हमला बोल दिया। लाठी डंडों से मारपीट की जिसमे भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। जिला अस्पताल में भर्ती कराने पर स्थिति गंभीर होने पर एसएन रेफर कर दिया जहाँ वह जिंदगी और मौत से लड़ रहा है।

इस पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए एसएसपी ने कहा कि दोषियों के ऊपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी और जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।