आगरा: बाह तहसील परिसर में लगा समाधान दिवस, फरियाद लेकर पहुंचे फरियादी

स्थानीय समाचार

आगरा जनपद के तहसील बाह परिसर में समाधान दिवस का आयोजन किया गया जिसमें फरियादी अपनी फरियाद शिकायतों को लेकर पहुंचे अधिकारियों द्वारा शिकायतों का सुना गया।

जानकारी के अनुसार शनिवार को बाह तहसील परिसर में समाधान दिवस का आयोजन किया गया। समाधान दिवस का आयोजन उपजिलाधिकारी बाह रतन सिंह वर्मा के नेतृत्व में हुआ। जिसमें ब्लॉक पिनाहट, बाह, जैतपुर क्षेत्र गांव के दर्जनों फरियादी अपनी फरियाद समस्याओं की शिकायतों को लेकर तहसील समाधान दिवस में पहुंचे। समाधान दिवस में उप जिलाधिकारी बाह रतन सिंह वर्मा ने अपने अधीनस्थ प्रशासनिक अधिकारी कर्मचारियों के साथ तहसील प्रांगण सभागार में ग्रामीण फरियादियों की फरियाद को सुना।

दोपहर तक ग्रामीण फरियादियों की सर्वाधिक राजस्व संबंधी शिकायतें आई। फरियादियों की शिकायतों में से मौके पर कुछ का निस्तारण कर समाधान किया गया। और बाकी फरियादियों की शिकायतों को लेकर उपजिलाधिकारी द्वारा अपने अधीनस्थों को जांच कर कार्रवाई को निर्देश दिए गए।

फरियादियों की समस्या समाधान का आश्वासन दिया गया। इस दौरान तहसीलदार वाह सर्वेश कुमार, लेखपाल कानूनगो, एवं सभी थानों के प्रभारी, संबंधित विभागों के अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।