Agra News: नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद नवीन जैन पहुंचे आगरा, स्वागत को उमड़ा जनसैलाब

स्थानीय समाचार

आगरा। सबसे पहले वार्ड अध्यक्ष, उसके बाद पार्षद, दूसरी बार पार्षद, फिर डिप्टी मेयर, उसके बाद मेयर और अब नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद। जी हां हम बात कर रहे हैं आगरा के नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद नवीन जैन की। भारतीय जनता पार्टी ने नवीन जैन को राज्यसभा सांसद के रूप में प्रत्याशी घोषित किया था। सांसद बनने के बाद नवीन जैन पहली बार आगरा पहुंचे। रमाडा कट फतेहाबाद रोड़ पर उनका जोरदार स्वागत किया गया।

भाजपा के जनप्रतिनिधि, पार्टी पदाधिकारी और सैकड़ों कार्यकर्ता स्वागत करने पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद नवीन जैन ने कहा कि मैं देश के प्रधानमंत्री भाई नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ का तहेदिल से धन्यवाद देता हूं जिन्होंने एक छोटे से कार्यकर्ता को इतना बड़ा सम्मान देने का काम किया है।

नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद नवीन जैन का कहना था कि एक छोटे से कार्यकर्ता को सम्मान देने का काम केवल भारतीय जनता पार्टी ही करती है। राज्यसभा सांसद नवीन जैन ने विपक्ष पर भी हमला बोला। विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पहले विधानसभा में गुंडे माफिया और भ्रष्टाचारी बैठा करते थे। मगर अब विधानसभा, लोकसभा और राज्यसभा में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता बैठे हुए हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रभु श्री राम के रूप में तो देश के गृहमंत्री अमित शाह लक्ष्मण के रूप में कार्य कर रहे हैं और उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ राम लक्ष्मण के साथ हनुमान की भूमिका निभा रहे है।

राज्यसभा सांसद नवीन जैन के स्वागत में फतेहाबाद रोड से शुरू हुआ जुलूस माल रोड़ होते हुए बालूगंज चौराहे तक पहुंचा जहाँ बड़ी संख्या में जैन समाज द्वारा उनका स्वागत किया गया। यहाँ से यह जुलूस एमजी रोड़ होते हुए भगवान टाकीज़, विकल चौक से दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री राकेश गर्ग के निवास पर पहुंचेगी जहाँ स्वागत कार्यक्रम का स्वागत किया जायेगा।