आगरा: 2 साल की अबोध बालिका हुई लापता, पुलिस ने बरामद कर परिजनों को सौंपा

स्थानीय समाचार

आगरा जनपद के थाना कस्बा पिनाहट क्षेत्र के मोहल्ला नयापुरा से 2 वर्षीय अबोध बालिका रास्ता भटक गई। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने बालिका को बरामद कर थाने लेकर पहुंची और परिजनों से मिलाया। पुलिस के सराहनीय कार्य की जमकर प्रशंसा हो रही है।

जानकारी के अनुसार पिनाहट कस्बा के मोहल्ला नयापुरा निवासी नरेंद्र सिंह की 2 वर्षीय अबोध बालिका नित्या अचानक शनिवार को सुबह घर से रास्ता भटक गई। बच्ची को घर में न पाकर परिजन चिंतित हो गए। उन्होंने चारों तरफ लोगों से पूछा मगर कोई अता पता नहीं चल सका। घर से रास्ता भटक कर कस्बा के नदगवां तिराहा पहुंची 2 वर्षीय बालिका को रोते हुए लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी।

पुलिसकर्मी बालिका को सुरक्षित बरामद कर थाने ले कर गए। मगर अबोध बालिका अपना नाम और पता नहीं बता पा रही थी। जिस पर पुलिसकर्मियों ने अपनी सूझबूझ दिखाते हुए और सोशल मीडिया पर बालिका का फोटो डालकर परिजनों को थाने में पहुंचने को कहा। गायब हुई बच्ची को लेकर परेशान चिंतित माता पिता थाने पहुंचे। बच्ची अपनी मां गीता देवी को देखकर सीने से लिपट गई।

पुलिस ने पूरी जानकारी लेने के बाद लिखा पढ़त में बच्ची को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। जहां बच्ची को सकुशल पाकर परिजन खुश हुए तो वहीं पिनाहट पुलिस का परिजनों ने धन्यवाद किया। वहीं पुलिस के इस सराहनीय कार्य की ग्रामीणों द्वारा जमकर प्रशंसा की गई है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार