आगरा: ट्रांस यमुना कालोनी के हॉस्पिटल में स्वास्थ्य विभाग की टीम का छापा, स्टाफ हुआ फरार

स्थानीय समाचार

आगरा: सोमवार को ट्रांस यमुना कालोनी के फेस द्वितीय स्थित रॉयल मल्टीस्पेसलिटी हॉस्पिटल में स्वास्थ्य विभाग की टीम अचानक से जांच करने के लिए पहुंच गयी। स्वास्थ्य विभाग की टीम को देखकर लोगों के हाथ पांव फूल गए और हड़कंप मच गया। जांच टीम को मौके पर हॉस्पिटल संचालक, डॉक्टर के अलावा नर्सिंग स्टाफ भी नहीं मिला। हॉस्पिटल में सिर्फ पांच मरीज भर्ती थे। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मरीजों के तीमारदारों से पूछताछ की लेकिन कोई खास जानकारी नहीं मिल सकी।

हाल ही में शहर के यमुनापार क्षेत्र में एक निजी अस्पताल में भ्रूण मिलने का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में अस्पताल स्टाफ और तीमारदार से सौदेबाजी के लिए बहस हो रही थी। वायरल वीडियो स्टाफ और तीमारदार रुपयों के लेनदेन की बात कर रहे थे। पास में ही भ्रूण दिख रहा था। 1.56 मिनट के वीडियो में सौदेबाजी के बाद तीमारदार अस्पताल के बाहर आ जाते हैं। इस वीडियो के बादल होने के बाद तो आज विभाग में भी हड़कंप मच गया। यह वीडियो सीएमओ के पास भी पहुंच गया। इस बार ऑल वीडियो को देखने के बाद सीएमओ डॉ. अरुण श्रीवास्तव ने इस मामले में जांच के आदेश दिए थे।

इस वायरल वीडियो की जांच पड़ताल करने के लिए ही यह टीम रॉयल मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल पहुंची थी। टीम ने पूरे अस्पताल का निरीक्षण किया। वहां मौजूद लोगों से पूछताछ भी की। खबर लिखे जाने तक मीडिया इस टीम ने दूरी बना रखी थी। मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई थी।