आगरा बुजुर्ग महिला हत्या मामला: मकान बिक्री मे रोडा अटका रही थी सास,

Crime

आगरा जनपद के कस्बा पिनाहट के नयापुरा में पैतृक मकान को बेचने के लिये चल रहै घरेलू विवाद मे बुजुर्ग महिला की हत्या के मामले मे दर्ज मुकदमे मे पुत्रवधू मंजू देवी समेत प्रदीप शर्मा समेत दो अन्य लोगो से दिनभर पुलिस पूछताछ चलती रही। वही पोस्टमार्टम रिपोर्ट मे मौत का कारण दम घुटना आया है।

कस्बा के मुहल्ला नयापुरा मे बुधवार सुबह बुजुर्ग महिला रामकली उम्र 68 बर्ष का शव घर के आंगन मे चारपाई पर पडा मिला।जिसमे मृतका के पति सियाराम की तहरीर पर पुत्रवधू मंजूदेवी , प्रदीप शर्मा के खिलाफ हत्या की धाराओ मे मुकदमा दर्ज किया गया। जिसमें बुधवार को ही पुलिस ने मंजूदेवी व प्रदीप शर्मा को पूछताछ के लिये थाने बुला लिया।रातभर पूछताछ के बाद गुरूवार को दिनभर पूछताछ चलती रही।वही पुलिस घटना के खुलासे पर चुप्पी साधे हुऐ है।लेकिन सूत्रो की माने तो दो एक लोग को भी पुलिस हिरासत मे लेकर पूछताछ कर रही है।

जिसमे पुत्रवधू के अलावा किसी अन्य परिवार के ही सदस्य का हाथ बताया जा रहा है। वही पुलिस मामले की लगातार जांच मे जुटी है। गुरुवार को एस पी पूर्वी सोमेंद्र मीणा पिनाहट इसी मामले की जांच करने पिनाहट थाने पहुचे।

वही पुलिस किसी भी खुलासे पर चुप्पी साधे है।थानाध्यक्ष पिनाहट कुलदीप सिह चौहान ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मे मृत्यु का कारण दम घुटना आया है।घटना का जल्द खुलासा किया जायेगा।