आगरा: पुरानी पेंशन बहाली को लेकर शिक्षकों ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

Press Release

आगरा जनपद के कस्बा जैतपुर क्षेत्र के ब्लॉक संसाधन केंद्र परिसर में पुरानी पेंशन बहाली को लेकर शिक्षकों ने अपनी मांगों को लेकर बैनर पर हस्ताक्षर अभियान चलाया और खंड शिक्षा अधिकारी को राष्ट्रपति एवं प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

आपको बता दें जैतपुर कस्बा क्षेत्र के ब्लॉक संसाधन केंद्र पर गुरुवार को क्षेत्र के दर्जनों की संख्या में शिक्षक उपस्थित हुए जहां पुरानी पेंशन बहाली एवं शिक्षकों की समस्या समाधान हेतु 7 सूत्रीय मांगों को लेकर प्राथमिक शिक्षक संघ जैतपुर के ब्लॉकध्यक्ष अरुण पाराशर, उपाध्यक्ष विकास चतुर्वेदी के नेतृत्व में अपनी मांगों के बैनर लेकर शिक्षकों ने हस्ताक्षर अभियान चलाया।

जिसमें पुरानी पेंशन एवं अपनी मांगों को लेकर एकजुट हुए शिक्षकों ने हस्ताक्षर किए साथ ही महामहिम राष्ट्रपति एवं प्रधानमंत्री के नाम खंड शिक्षा अधिकारी जैतपुर शांतिपूर्वक ज्ञापन दिया। वही विकासखंड जैतपुर संगठन के सभी शिक्षकों ने बीआरसी केंद्र पर एकत्रित होकर कार्यक्रम को सफल बनाया और अपनी समस्याओं की मांग की गई।

संगठन के पदाधिकारियों ने कहा कि पुरानी पेंशन बहाली एवं शिक्षकों की समस्या समाधान के लिए आंदोलन शिक्षक दिवस के अवसर पर जिला मुख्यालय आगरा पर करने का निर्णय लिया गया है।

हस्ताक्षर अभियान में मुख्य रूप से ब्लॉक अध्यक्ष अरुण पाराशर, ब्लॉक मंत्री निजामुद्दीन, विकास चतुर्वेदी वरिष्ठ उपाध्यक्ष, राघवेंद्र सिंह कोषाध्यक्ष, रामनिवास जिला प्रचार मंत्री, राजीव त्रिपाठी वरिष्ठ उपाध्यक्ष, सुनील धनगर संरक्षक, सुरेश, मोहम्मद आरिफ, मोहम्मद नफीस, आनंद कमल लालिमा बत्स , ममता, सुनीता आदि शिक्षक उपस्थित रहें ।