आगरा: माेमोज वाले से चौथ वसूली करने पहुंचे बदमाशों ने पलटी ठेल, बदमाश पर ही गिरा गर्म तेल

Crime

आगरा: मामला सोमवार रात का है। बालाजी नगर निवासी बंटू पुत्र राजकुमार थाना एत्माद्दौला के कालिंदी विहार आरबी डिग्री कॉलेज के सामने मोमोज की ठेल लगाता है। सोमवार की रात क्षेत्र के ही रहने वाले दो बदमाश तमंचा लेकर बंटू की ठेल पर पहुंच गए।

तमंचे के बल पर उससे बियर के लिए पैसे मांगे। बंटू ने पैसे देने से मना कर दिया। बदमाश ने गल्ले में रखे तीन हजार रुपये निकाल लिए। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। उसकी ठेल को पलट दिया।

ठेल पलटते समय उस पर रखी कढ़ाई में गर्म तेल बदमाश के साथी के ऊपर गिर गया। बदमाश बुरी तरीके से झुलस गया। घटना के बाद आसपास के लोग आ गए। जानकारी थाना पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष विनोद कुमार यादव ने बताया है कि दोनों बदमाशों के खिलाफ थाना एत्माद्दौला में करीब आधा दर्जन मुकदमें लूट और हत्या जैसे मामले में दर्ज हैं। ठेल वाले ने गर्म तेल बदमाश पर डाल दिया था जिससे वह झुलस गया है । दोनों की तरफ से तहरीर आ गई है मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा ।

इधर बंटू के परिजनों का आरेाप है कि दोनों बदमाश कई महीनों से चौथ ले चुके हैं। इनके ऊपर कई मुकदमे पंजीकृत होने के बावजूद इन क्षेत्र में खुलेआम घूम रहे हैं।