आगरा: रामलीला महोत्सव के आयोजन की तैयारियों को लेकर हुई बैठक, विधायक ने दिए मेट्रो के अधिकारियों को निर्देश

स्थानीय समाचार

आगरा। कोरोना संक्रमण के लगभग 2 वर्ष बाद इस बार रामलीला का आयोजन होने जा रहा है। रामलीला कमेटी की ओर से रामलीला महोत्सव के आयोजन को लेकर सारी तैयारियां करने में लगी हुई है। रामलीला का आयोजन बिजलीघर स्थित रामलीला मैदान पर होता है लेकिन इस समय रामलीला मैदान पर मेट्रो का कार्य चल रहा है। यदि मेट्रो का कार्य समय से इस मैदान से पूरा नहीं हुआ तो रामलीला महोत्सव में व्यवधान पड़ सकता है। इसको लेकर रामलीला कमेटी के अध्यक्ष विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने कमेटी के पदाधिकारियों और मेट्रो के अधिकारियों को साथ लेकर रामलीला मैदान का दौरा किया और उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

रामलीला मैदान का दौरा करने के बाद रामलीला कमेटी के अध्यक्ष पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने रामलीला कमेटी के पदाधिकारियों के साथ रामलीला मैदान के निकट स्थित मंदिर पर बैठक की। इस बैठक के दौरान रामलीला महोत्सव को भव्य बनाने के साथ-साथ उनकी तैयारियों को लेकर रणनीति तैयार की गई। कमेटी के लोगों ने इस आयोजन को लेकर अपने सुझाव भी व्यक्त किए, साथ ही मेट्रो के कार्य को जल्द से जल्द खत्म करवाने पर सभी ने जोर दिया।

मेट्रो के अधिकारियों के साथ दौरा करने और पदाधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद रामलीला कमेटी के अध्यक्ष पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने बताया कि लगभग 2 साल बाद रामलीला महोत्सव का आयोजन होने जा रहा है। इस बार भव्य तरीके से इसका आयोजन किया जाएगा। इस आयोजन को लेकर सभी राम भक्तों और कमेटी के लोग उत्साहित हैं लेकिन रामलीला मैदान में इस समय मेट्रो का कार्य चल रहा है।

मेट्रो के अधिकारियों से वार्ता की है कि समय रहते हुए मैदान का सारा कार्य खत्म कर लिया जाए। अगर नहीं होता तो कुछ ऐसी व्यवस्था की जाए जिससे रामलीला महोत्सव का आयोजन इस मैदान पर हो सके।