Agra News: सीएमएस अनीता शर्मा ने किया जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण, प्लास्टर रूम में पकड़ा एक दलाल

स्थानीय समाचार

आगरा: अचानक से सीएमएस अनीता शर्मा ऑर्थोपेडिक की ओपीडी चेक करती हुई अर्थों के प्लास्टर रूम में जा पहुँची।।सीएमएस अनीता शर्मा को देख वहाँ मौजूद कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। सभी के हाथपांव फूल गए क्योंकि वार्ड बॉय आराम फरमा रहे थे और अंदर एक दलाल मौजूद था जो पहले भी सीएमएस द्वारा पकड़ा गया था। इस दृश्य को देखकर सीएमएस का पारा चढ़ गया और होम गार्ड को बुलाकर उस युवक को पुलिस के सुपुर्द करने के निर्देश दिए। बाद में कई बार माफी मांगने पर उसे हिदायत देकर जिला अस्पताल से बाहर निकाल दिया गया।

आगरा के जिला अस्पताल में दलालों का कॉकस हावी है। आये दिन कोई न कोई दलाल सीएमएस अनीता शर्मा के हत्थे चढ़ जाता है उनके खिलाफ उनके द्वारा कार्यवाही की जा रही है लेकिन दलालों का कॉकस फिर भी टूट नहीं रहा है।सीएमएस अनीता शर्मा ने अधिनिस्तो को भी ऐसे लोगों को प्रवेश न देने के निर्देश दिए है।

वार्ड बॉय को हिदायत:-

सीएमएस अनीता शर्मा ने अर्थों के प्लास्टर रूम में ड्यूटी पर तैनात कर्मचारियों और वार्ड बॉय के खिलाफ भी कार्यवाही की गई है उन्हें लिखित में हिदायत दी गयी है कि अगर भविष्य में ऐसा हुआ तो जो कार्यवाही होगी उसके लिए वो ही जिम्मेदार होंगे।

कुछ दिनों पहले भी पकड़ा था दलाल:-

सीएमएस अनीता शर्मा ने कुछ दिन पहले भी एक दलाल को पकड़ा था जो ओपीडी में बैठकर मरीजों के लिए दवा लिख रहा था। सीएमएस अनीता शर्मा ने भी उसे हिदायत देकर निकाला था। फिलहाल सीएमएस अनीता शर्मा ने बताया कि आज दलाल पकड़ा गया था वह प्लास्टर रूम में मौजूद था प्लास्टर रूम में जो वार्ड बॉय थे उन्हें भी हिदायत दी गई है।