Agra News: मुनादी कर ऑनलाइन ठगी के आरोपियों की लाखों की सम्पत्ति कुर्क, मकान सील

Crime

आगरा/बाह। देश के कई राज्यों में अपना नेटवर्क फैलाकर लोगों से हेलोगैंग चलाकार ऑनलाइन ठगी करने वाले अपराधियों पर पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई देखने को मिली है। 2 वर्ष पूर्ण हैलोगैंग के मामले में कई अपराधियों को जैतपुर और चित्राहाट पुलिस द्वारा कार्रवाई करके जेल भेजा गया था साथ ही पुलिस द्वारा अपराध करते हुए अवैध संपत्ति अर्जित करने वाले कमलेश पुत्र मलखान सिंह निवासी तडहेता थाना जैतपुर के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट धारा 14/1 उत्तर प्रदेश ग्रूबंद एवं समाज विरोधी क्रियाकलाप निवारण अधिनियम के अनुपालन में कार्रवाई की गई थी।

इसी क्रम में पुलिस आयुक्त कमिश्नरेट आगरा डॉक्टर प्रीतिंदर सिंह के निर्देशन में चलाए जा रहे हैं अभियान के कठोर करवाई निर्देशन में माननीय न्यायालय आयुक्त महोदय के आदेश पर मंगलवार को एसीपी बाह रविंद्र कुमार एवं थाना प्रभारी चित्राहाट महेंद्र सिंह भदोरिया ने पुलिस फोर्स के साथ तड़हेता गांव पहुंचे और अपराधी की संपत्ति को कुर्क करने के लिए लाउडस्पीकर द्वारा गांव में मुनादी कराई गई।

पुलिस द्वारा गैंगस्टर के अपराधी के मकान, जमीन संपत्ति खेती की करीब 11 लाख 45 हजार 428 रुपए की संपत्ति को जप्त कर कुर्क किया गया है। पुलिस द्वारा मकान को सील कर कार्रवाई की गई है। इन अपराधी की संपत्ति को सील करने के बाद कोई भी क्रय विक्रय नहीं करेगा यदि कोई भी व्यक्ति क्रय विक्रय करते हुए पाया जाता है तो उसके वृद्धि कठोर दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।

थाना प्रभारी चित्राहाट महेंद्र सिंह भदोरिया ने बताया कि हेलो गैंग गैंगस्टर के आरोपियों पर आगे भी कार्रवाई पुलिस द्वारा की जा रही है जल्द ही देखने को मिलेगी।