आगरा: संदिग्ध परिस्थितियों में खेत पर फसल रखवाली करने गए किसान की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Crime

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत गांव झाड़े की घड़ी गांव में खेत पर फसल रखवाली करने गए किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई शव चारपाई पर मृत अवस्था में परिजनों को पड़ा मिला जिससे परिजनों में कोहराम मच गया ।

जानकारी के अनुसार किसान लालजीत पुत्र गजाधर उम्र करीब 45 वर्ष निवासी( बीच का पुरा) झाड़े की घड़ी थाना बाह परिजनों के मुताबिक शनिवार की देर शाम गांव से ही दूर खेत पर आवारा पशुओं से गेहूं की फसल रखवाली के लिए गया था। रविवार सुबह जब वह देर समय तक घर गांव नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई। पिता गजाधर खेत पर पहुंचे और अपने पुत्र लालजीत को आवाज लगाई मगर वह चारपाई से नहीं उठे संदिग्ध परिस्थितियों में किसान की मौत हो गई।

सूचना पर अन्य परिजन भी मौके पर खेत पर पहुंचे किसान के शव को मृत अवस्था में देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। अचानक हुई किसान की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। किसान के 3 पुत्र बताए गए हैं जिसमें एक पुत्र की शादी हो चुकी है। जो दिल्ली में रहकर मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता है तो वही दो छोटे पुत्र गांव में ही रहकर पढ़ाई करते हैं। परिजनों द्वारा किसान के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

रिपोर्टर- नीरज परिहार