Agra News: रेलवे ट्रेक और प्लेटफॉर्म पर रील बनाने वाली मां-बेटी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Crime

आगरा फोर्ट रेलवे स्टेशन पर मां-बेटी का रेलवे ट्रैक पर रील बनाने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में ‘अब तेरे बिन जी लेंगे हम… जहर जुदाई का सह लेंगे’ गाने पर महिला रेलवे ट्रैक पर नाच रही है। साथ ही तरह-तरह एक्शन करते हुए ट्रैक के बीच में चल रही है। एक्टिंग करते हुए वह बीच ट्रैक पर बैठ गई। इसके बाद वह रोने की एक्टिंग करती है।

इसके अलावा उसने प्लेटफॉर्म पर दो और वीडियो शूट किए। इनमें भी वह डांस कर रही है। इसके बाद इसे यू ट्यूब और इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया। जो तेजी से वायरल होने लगा। इसके बाद तुरंत रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (आरपीएफ) ने मामले का संज्ञान का लिया। मां-बेटी पर एफआईआर दर्ज कर ली गई।

आगरा फोर्ट आरपीएफ पोस्ट प्रभारी एसएन पाटीदार ने बताया कि ट्रैक पर डांस, एक्टिंग और वीडियो शूट करने पर मुकदमा दर्ज किया गया है। फिर युवती की तलाश के लिए यूट्यूब पर सर्च किया गया। इसमें पता चला कि मीना सिंह के अकाउंट पर वीडियो अपलोड हुए हैं। जो दो-तीन दिन पहले के हैं। इसके बाद महिला के बारे में जानकारी जुटाई गई।

महिला मीना सिंह यमुनापार की रहने वाली निकली। उसको समन दिया गया। इसके बाद मीना सिंह अपनी बेटी दीक्षा के साथ आरपीएफ पोस्ट पहुंची। वीडियो देखने पर उसने बताया कि उसका है। उसकी बेटी मेघा ने वीडियो बनाया था। इसके बाद आरपीएफ ने वीडियो डिलीट कराया। जमानती अपराध होने के कारण दोनों को जमानत दे दी गई।

प्रभारी आगरा फोर्ट एसएन पाटीदार का कहना है कि कोई भी रेलवे ट्रैक पर सेल्फी, डांस या अभिनय का फोटो शूट ना करें। यह प्रतिबंधित होने के साथ-साथ दंडनीय अपराध भी है। इससे जान को खतरा भी रहता है। ऐसा करने से अन्य लोग भी ऐसा करेंगे। इससे रेलवे की सुरक्षा को लेकर भी संकट खड़ा हो सकता है।

Compiled: up18 News