मतदान करने के बाद मायावती ने किया राजनीतिक दलों से विकास और जनकल्याण के मुद्दों को प्राथमिकता देने का आग्रह

Politics

लखनऊ। लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में आज 14 लोकसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है। पूर्व मुख्यमंत्री बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने राजधानी लखनऊ में मतदान किया। मतदान करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए मायावती ने सभी राजनीतिक दलों से विकास और लोगों के कल्याण के मुद्दों को प्राथमिकता देने का आग्रह किया।

बसपा मुखिया मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद को नेशनल कोआर्डि‍नेटर पद से हटाए जाने के सवाल पर भी बयान द‍िया। मायावती ने कहा क‍ि वह इस बारे में एक्‍स पर बता चुकी हैं और अब इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहती हैं। बता दें कि मायावती लखनऊ में वोट डालने वाली पहली राजनीतिक नेताओं में से थीं। मायावती ने सुबह 7 बजे मतदान क‍िया।

बसपा मुखिया मायावती ने कहा कि मैंने मतदान कर दिया है। मैं सभी मतदाताओं से अपील करती हूं कि मतदान जरूर करें। मैं सभी राजनीतिक दलों से कहना चाहती हूं कि उनको जनहित के मुद्दों को प्राथमिकता देनी चाहिए।

बता दें कि लोकसभा चुनाव में पांचवें चरण में 14 लोकसभा सीटों पर कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था के बीच आज वोटिंग हो रही है। इसमें 2.71 करोड़ मतदाता 144 प्रत्याशियों के भाग्य का निर्णय करेंगे। 144 में 13 महिला प्रत्याशी भी शामिल हैं।