Agra News: दिनदहाड़े रेलवे कर्मचारी के मकान को चोरों ने बनाया निशाना, नकदी एवं लाखों रुपये के आभूषण ले उड़े

Crime

आगरा: थाना मलपुरा क्षेत्र के गांव बमरौली अहीर हंस गोपेश्वर धाम कॉलोनी में दिनदहाड़े रेलवे कर्मचारी के मकान को चोरों ने निशाना बना लिया। चोर रेलवे कर्मचारी के यहां से तीस हजार रुपये की नकदी एवं लाखों रुपये के सोने-चांदी के आभूषण ले उड़े।

हंस गोपेश्वर धाम कॉलोनी ( ग्राम पंचायत बमरौली अहीर ) रिटायर्ड रेलवे कर्मचारी किशन कुमार अपने परिवार के साथ रहते हैं। किशन कुमार ने बताया कि सोमवार सुबह 10 बजे वह अपने बड़े बेटे योगी सेन के लिए रिश्ता तय करने के लिए बाहर गए थे। दोपहर लगभग तीन बजे पड़ोसियों ने जब गेट के ताले टूटे देखे तो उन्हें जानकारी दी।

सूचना मिलते ही देर रात वह अपने घर पर पहुंचे तो देखा कि घर के मेन गेट एवं अंदर के कमरे का ताला तोड़कर चोर अलमारी के अंदर रखें लाखों रुपये के सोने और चांदी के आभूषणों के साथ-साथ 30000 रुपये की नकदी ले गए। पीड़ित परिवार ने बताया है कि बेटों की शादी के लिए काफी समय से सोने और चांदी के आभूषण बनवा रहे थे। लगभग 10 लाख रुपये के सोने और चांदी के आभूषणों को चोर चुरा कर ले गए।

पीड़ित परिवार ने पुलिस कंट्रोल रूम को जानकारी दी तो पीआरबी पुलिस के साथ-साथ थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। थाना मलपुरा प्रभारी तेजवीर सिंह ने बताया कि जांच की जा रही है। पीड़ित परिवार की तहरीर पर उचित कार्रवाई की जाएगी।