आगरा: छज्जा गिरने से किशोर की हुई मौत, 2 बच्चो सहित 4 घायल

Crime

आगरा: थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के प्रकाश नगर में हुए एक दर्दनाक हादसे के कारण पूरे क्षेत्र में कोहराम मचा हुआ है। इस हादसे में एक घर का दीपक बुझ गया तो कई परिवार की दीपक जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं। मंगलवार को क्षेत्र के एक पुराने मकान की दूसरी मंजिल का छज्जा भरभरा के अचानक से गिर गया। हादसे में गली में खेल रहे 14 वर्षीय राजू पुत्र स्वर्गीय राम स्वरूप की मौत हो गई। वहीं करण (9) पुत्र दामोदर, अमर सिंह (17) पुत्र दामोदर, नीरज (32) पुत्र होम सिंह और कुलदीप (4) पुत्र सियाराम घायल हो गए। घटना के दौरान मौजूद लोगों ने घटनास्थल की ओर दौड़ लगाई और मासूमों को बाहर निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

दो मंजिला है मकान

क्षेत्रीय निवासी नीरज का दो मंजिला मकान है। अचानक से इस मकान का दूसरे मंजिल का छज्जा भरभरा के नीचे गिर गया। हादसे के दौरान गली में बच्चे खेल रहे थे। मकान का छज्जा गली में खेल रहे बच्चों के ऊपर ही गिर पड़ा जिससे बच्चों में चीख-पुकार मच गई। मलवा नीचे गिरने से क्षेत्र में बहुत तेज आवाज हुई और लोग अपने अपने घरों से बाहर निकल आए। पता चला कि बच्चे मलबे में दब गए हैं तो लोगों ने तुरंत दौड़ लगाई और बच्चों को मलबे के अंदर से बाहर निकाला। इस घटना में एक 14 वर्षीय बालक की मौत हुई तो वहीं अन्य बच्चे घायल हैं।

काफी समय से जर्जर था

मोहल्ले के लोगों ने बताया कि नीरज के मकान की दूसरी मंजिल का छज्जा भरभरा कर गिर गया। छज्जा काफी समय से जर्जर स्थिति में था। जिसमें पांचों लोग दब गए थे। उन्हें किसी तरह बाहर निकाला। इस हादसे में 14 साल के राजू की मौत हो गई। घटना से परिवार में कोहराम मच गया।

विधायक मौके पर पहुंचे

घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय विधायक धर्मपाल सिंह भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने क्षेत्री लोगों से इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली साथ ही घटनास्थल का दौरा भी किया इस दौरान विधायक धर्मपाल सिंह ने मृतक बच्च के परिजनों से भी मुलाकात की और उन्हें सांत्वना भी दी। इस घटना के बाद मृतक राजू के घर में चीख पुकार और कोहराम मचा हुआ है