आगरा: 13 दिन से लापता कपड़ा व्यापारी का शव पड़ौस की छत पर फंदे से लटकता मिला, परिजनों में कोहराम

Crime

आगरा: पिछले 13 दिनों से लापता चल रहे कपड़ा व्यापारी का शव मिलने से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। व्यापारी का शव पड़ोसी की छत पर बने कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला। उनका शव पहचान में नहीं आ रहा था। परिजनों ने जेब से मिले आधार कार्ड से व्यापारी की शिनाख्त की। बताया जाता है कि व्यापारी घर से दुकान के लिए निकला था और लापता हो गया था।

11 फरवरी से था लापता

लोहामंडी क्षेत्र के राजामंडी निवासी 38 वर्षीय दीपक की राजामंडी बाजार में कपड़े की दुकान है। 11 फरवरी को सुबह वे घर से दुकान की चाबी लेकर गए थे। इसके बाद वे दुकान पर नहीं पहुंचे। घरवालों ने उनकी काफी तलाश की, लेकिन कोई जानकारी नहीं हो सकी। इसके बाद दूसरे दिन उन्होंने लोहामंडी थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी। पुलिस और परिजनों ने उनकी काफी तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

दुर्गंध आने पर हुआ खुलासा

गुरुवार को दोपहर उनके पड़ोसी के घर के ऊपर बने कमरे से दुर्गंध आ रही थी। इसके बाद कुछ लोगों ने ऊपर जाकर देखा तो पंखे के कुंडे से बंधे फंदे से एक शव लटका था। काफी दिन पुराना शव होने के कारण पहचान भी नहीं हो पा रही थी। पड़ोसी के घर की छत पर चार-कमरे बने हैं। ये जर्जर हो चुके हैं, इसलिए ऊपर कोई जाता नहीं था। शव को नीचे उतारकर तलाशी ली गई तो जेब में आधार कार्ड, डेबिट कार्ड और दुकान की चाबी मिली। इसके बाद शव की शिनाख्त दीपक के रूप में हुई।

इंस्पेक्टर लोहामंडी देवेंद्र शंकर पांडेय ने बताया कि मामला खुदकुशी का लग रहा है। मगर मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।