आगरा: तेज आंधी में निर्माणाधीन मकान की गिरी दीवार, परिवार के चार लोग घायल, महिला की मौत

Crime

आगरा जनपद के थाना कस्बा बाह क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला नई बस्ती बौद्ध नगर में तेज आंधी में निर्माणाधीन मकान की दीवार गिर गई जिसमें परिवार के लोग दब गए, जिसमें चार लोग घायल हो गए तो वही महिला टीम मौत हो गई। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार भगवान सिंह पुत्र मूंगाराम उम्र करीब 43 वर्ष निवासी मोहल्ला नई बस्ती बौद्ध नगर थाना कस्बा बाह का नव निर्माण मकान बन रहा है। वह निर्माणाधीन मकान के बगल में छप्पर डालकर परिवार के साथ रह रहे थे। रविवार को दोपहर बाद अचानक तेज आंधी तूफान में नवनिर्माणधीन मकान की दीवार अचानक टूटकर गिर पड़ी। जिसमें परिवार के भगवान सिंह, उनकी पत्नी सोमवती देवी उम्र 40 वर्ष, पुत्र मोनू उम्र 19 वर्ष, एवं सोनू 16 वर्ष, राहुल 22 वर्ष 5 लोग दीवार के नीचे दब गए। परिवार के लोगों के दबने से चीख-पुकार मच गई जिस पर मोहल्ले के लोग इकट्ठे हो गए और तत्काल पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और ग्रामीणों के साथ तत्काल राहत बचाव शुरू करते हुए दीवार के मलबे को हटाया और दबे सभी लोगों को बाहर निकाला। सभी पांचों घायलों को इलाज के लिए सीएचसी केंद्र बाह में इलाज को भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों द्वारा घायलों का इलाज किया गया।

वही महिला सोमवती को चिकित्सकों ने इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।