Agra News: शादीशुदा महिला ने युवक को हनी ट्रैप में फंसा ब्लैकमेल कर ऐंठे लाखों रुपये, 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज

Crime

-हनी ट्रैप में फंसा कर ब्लैकमेल करने वाली महिला समेत 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज
-गिरोह बनाकर संपन्न युवाओं को फंसाते हैं जाल में, ब्लैकमेल कर लूट लेते हैं पैसा

आगरा। शहर में हनी ट्रैप के जरिए युवाओं को ठगने वाला गैंग (गिरोह) सक्रिय है। इस गैंग में एक महिला भी शामिल है। यह गैंग शहर के भोले-भाले एवं वाले संपन्न घरों के युवाओं को दोस्ती के जाल में फंसा कर ब्लैकमेल करते हैं। उनकी बात न मानने पर या कहें कि पैसा ना देने पर उन पर झूठे मुकदमे लगाने की धमकी देकर फंसाया जाता है। उक्त महिला द्वारा भी दोस्ती के जाल में फंसा कर एक संपन्न परिवार के युवा से पहले लाखों रुपए ऐंठ लिए गए फिर 50 लख रुपए की डिमांड की जा रही है। ऐसा ही एक मामला सदर थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां युवक को हनी ट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेल करने वाली महिला समेत उसके साथ शामिल 6 पर मामला दर्ज किया गया है।

मुकदमे में पीड़ित प्रार्थिया गंगा देवी पत्नी राधेश्याम रावत निवासी 37ए/28/6, मधु नगर, थाना सदर आगरा ने आरोप लगाया है कि प्रवीन रावत मेरा पुत्र है जो कि शादीशुदा है, कुछ समय पहले उसकी मुलाकात दोस्तों के साथ पिंकी गौतम नामक महिला से संजय प्लेस में हुई थी। जहां पिंकी ने नौकरी छूटने की परेशानी मेरे बेटे को बताई और मदद करने को कहा तो मेरे बेटे ने पुनः नौकरी लगवाने में पिंकी की मदद कर दी और नौकरी लगवा दी। धीमे-धीमे परिचय बढ़ते-बढ़ाते उनका एक दूसरे के घर आना जाना शुरू हो गया। मेरा पुत्र नवीन और पिंकी अच्छे दोस्त बन गए। फिर एक दिन महिला पिंकी ने अन्य आरोपी अजय गौतम, सौरव शर्मा, संतोष शर्मा, राहुल पाराशर, संजीव शर्मा निवासी मधु नगर आदि ने दोस्ती का गहरा षड्यंत्र रच कर अपने जाल में फंसा लिया। मेरे बेटे से पिंकी ने धीरे-धीरे नए नए बहाने बनाकर 5 लाख रुपए नकद व आईफोन, एक्टिवा, इनवर्टर, सोने की चेन पेंडल आदि ले लिया, जिसका पुख्ता सबूत हमारे पास हैं।

प्रार्थीया गंगा देवी रावत का आरोप है कि महिला पिंकी गौतम और उसके दोस्तों का एक सामूहिक गैंग है। जो भोले भाले संपन्न परिवार के लड़कों को हनीट्रैप के जरिए दोस्ती के जाल में फंस कर ब्लैकमेल करता है। मेरे पुत्र से इतना सब लेने के बाद इस गैंग द्वारा अब एक फ्लैट और 20 हजार प्रति माह की मांग की गई। उसकी इस मांग से मेरे बेटे द्वारा इनकार किए जाने पर पिंकी गैंग ने योजनाबद्ध तरीके से मेरे पुत्र प्रवीन के खिलाफ झूठी तहरीर देकर प्रथम सूचना दर्ज कराई।

उसके बाद से ही पिंकी गैंग मेरे पुत्र से 50 लाख रुपए और देने का दबाव बना रहे हैं। पिंकी गैंग की धमकियों से मेरा पुत्र काफी भयभीत है। गैंग के लोग लगातार जान से मारने की धमकी देकर पैसे मांग रहे हैं। इसके चलते हमने पुलिस से इस गैंग के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की एवं जान माल के रक्षा की गुहार लगाई है।