राजस्थान के धौलपुर में ताजिया जुलूस आया हाईटेंशन लाइन की चपेट में, 3 युवकों की मौत

Regional

घटना धौलपुर के कोतवाली थाना इलाक़े की है. मृतकों के परिजन ज़िला अस्पताल के बाहर विद्युत विभाग के खिलाफ़ प्रदर्शन कर रहे हैं.

धौलपुर ज़िला पुलिस अधीक्षक (एसपी) मनोज कुमार ने बताया, “सुबह ताजिया दफ़न करने के लिए ले जाते समय बिजली की हाइटेंशन लाइन से करंट लगने के कारण हादसा हुआ है. तीन युवकों की मौत हो गई है जबकि एक घायल है.

एसपी का कहना है, “परिजन विद्युत विभाग की लापरवाही के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं. परिजनों की मांग है कि जुलूस के दौरान मौजूद पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हो और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाए.”

ज़िला अस्पताल के सीएमओ डॉ समरवीर सिंह सिकरवार के अनुसार, “सुबह क़रीब 9 बजे चार युवकों को अस्पताल लाया गया था. तीन युवकों की मौत हो गई है. घायल युवक की स्थिति अब बेहतर है और वह वार्ड में भर्ती हैं.”

चार युवक अपने कंधे पर इस्लामपुरा का पंचायती ताजिया कर्बला जा रहे थे. इस दौरान 25 साल के मूवीन, 19 साल के अनवर, 18 साल के मुनव्वर रिहान और 18 साल के वसीम करंट की चपेट में आ गए.

जुलूस में मौजूद सलमान ने स्थानीय मीडिया से बातचीत में कहा है, “किले रोड पर सैयद के पास से कर्बला के लिए जाते समय बिजली की हाईटेंशन लाइन से करंट लगने के कारण घटना हुई है.”

Compiled: up18 News