आगरा में विवाह समारोह में रसगुल्ले को लेकर संघर्ष, मारपीट, छुरेबाजी में एक की मौत, कई घायल

Crime

आगरा के एत्मादपुर में देर रात कस्बे के विनायक भवन में खंदौली में शादी में रसगुल्ला को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। विवाद में जमकर चाकूबाजी हुई। कई लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां एक की उपचार के दौरान मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, देर रात आगरा के एत्मादपुर कस्बे के विनायक भवन में खंदौली के व्यापारी वकार के दो बेटे जावेद और राशिद की शादी एत्मादपुर के मोहल्ला शेखान के रहने वाले उस्मान की बेटियों से हो रही थी।

देर रात रसगुल्ले को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते झगड़े में चाकू चलने लगे। चाकू लगने से कई लोग घायल हो गए। बरात में आए 20 साल के सनी पुत्र खलील की उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि शाहरुख और शनि समेत कई घायल हैं।

नाश्ता आदि के बाद शादी की रस्में शुरू होती, उससे पहले ही गुलाब जामुन को लेकर बरातियाें का विवाद हो गया। बातचीत से बढ़ते हुए मामला मारपीट तक पहुंच गया। देखते ही देखते पंडाल में भगदड़ मच गई। लोगाें को शुरुआत में समझ ही नहीं आया कि आखिर मामला क्या है।

जिसे जहां जगह मिली, वह वहां जाकर छिप गया। बर्तन और कुर्सियां फेंके जाने लगे। इसी बीत किसी ने चाकू निकाल लिया और उससे प्रहार करने लगा। चाकू लगने से घायल 20 वर्षीय सनी पुत्र खलील की उपचार के दौरान मौत हो गई है। वहीं शाहरुख व सनी व अन्य घायल हैं। गुरुवार सुबह पुलिस विनायक भवन पहुंचकर प्रत्यक्षदर्शियाें से पूछताछ कर रही है।

घटना की सूचना पर आगरा पुलिस अधिकारी फॉरेंसिक टीम जांच के लिए मौके पर पहुंची। प्रशिक्षु सीओ सैयद अरीब अहमद ने बताया कि मिठाई को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें तीन लोग घायल हो गए, उपचार के दौरान एक युवक की मौत हो गई है। मामले की जांच की जा रही है।

-एजेंसी