Agra News: 8 जुलाई से गायब है आदित्य, बेसुध हुई माँ, सीसीटीवी में दो लोगों के साथ आया नज़र

Crime

आगरा: सदर थाना क्षेत्र के कैला देवी एनक्लेव उखर्रा रोड पर रहने वाले एक परिवार में कोहराम मचा हुआ है। इस परिवार का होनहार बेटा अचानक से गायब हो गया है। स्कूल की कहकर निकला छात्र घर वापस नहीं लौटा। परिवार के लोग बेटे को ढूंढने में लगे हुए हैं लेकिन बेटे का कोई पता नहीं लगा है। लापता बेटे की माँ का रो रोकर बुरा हाल है। बेटे को यादकर माँ गुमशुम हो गयी है।

8 जुलाई से गायब है आदित्य

कैला देवी एनक्लेव उखर्रा रोड पर संजीव अपने परिवार के साथ रहते हैं। 8 जुलाई शनिवार को उनका बेटा घर से स्कूल के लिए निकला था। वह ग्वालियर रोड स्थित एसएस पब्लिक स्कूल में 12वीं का छात्र है। छुट्टी हो जाने के बाद जब आदित्य काफी देर तक घर नहीं लौटा तो परिवार के लोगों को चिंता होने लगी। परिवार के लोग आदित्य के स्कूल पहुंचे तो पता चला आदित्य स्कूल ही नहीं पहुंचा जिसके बाद परिवारी जनों की चिंता है और ज्यादा बढ़ गई।

सीसीटीवी में नजर आया आदित्य

बेटे की अचानक से गायब हो जाने से आदित्य की मां गुमसुम हो गई है। परिवार का हर सदस्य परेशान है कि आखिरकार आदित्य कहाँ गया। परिवारी जनों ने जब जांच पड़ताल की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और अपने स्तर से ढूंढने का प्रयास किया तो बुंदू कटरा पर लगे सीसीटीवी और आगरा कैंट स्टेशन की सीसीटीवी में आदित्य नजर आया। आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर सुबह 8:30 बजे पंजाब मेल एक्सप्रेस के पास दिखाई दिया। परिवार के लोगों का कहना है स्टेशन पर आदित्य के साथ दो लड़के मुंह पर कपड़े बांधी नजर आ रहे थे।

सादा ड्रेस में था आदित्य

लापता हुए आदित्य की मौसी ने बताया कि आदित्य सुबह स्कूल के लिए जब निकला था तो उसने सादा ड्रेस पहन रखी थी। जब उससे पूछताछ की गई कि स्कूल की ड्रेस क्यों नहीं पहनी तो उसने बताया कि स्कूल से मैसेज आया है कि आज सादा ड्रेस में आना है। वह स्कूल भी नहीं पहुंचा। सब लोग यही परेशान हैं कि आखिरकार आदित्य कहाँ गया और कैंट स्टेशन पर सीसीटीवी फुटेज में उसके साथ जो दो अन्य व्यक्ति खड़े हैं आखिरकार वह कौन है।